Top News Live: लता मंगेशकर ने यह वीडियो जारी कर पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Fri, 14 Feb 2020 01:17 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. गृह मंत्री अमित शाह ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
  2. भारत ने एयरस्ट्राइक कर लिया था पुलवामा हमले का बदला।
  3. देशभर में मनाया जा रहा वेलेंटाइन्स डे, कहीं-कहीं विरोध भी।

Top News Live: आज ही के दिन पुलवामा आतंकी हमले को अंजाम दिया गया था। पूरा देश आज अपने शहीदों को याद कर रहा है। इस बीच, राम मंंदिर निर्माण को लेकर हलचल तेज हो गई है निर्भया केस में दरिंदों द्वारा कानून की खामियों का फायदा उठाया जाने से देश में गुस्सा है। मांग की जा रही है कि इनको जल्द से जल्द फांसी दी जाए। वहीं 14 फरवरी को वेलेंटाइन्स डे की धूम है। पढ़िए 14 फरवरी 2020, शुक्रवार की बड़ी खबरें -

14 February 2020
  • 01:49 PM

    उमर अब्दुल्ला की हिरासत पर केंद्र को नोटिस

    जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की हिरासत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी करते हुए गिरफ्तारी का आधार पूछा है। 

  • 01:19 PM

    लता मंगेशकर ने ऐसे दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि

    लता मंगेशकर ने पुलवामा हमले की बरसी पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, पिछले साल पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हमारे सीआरपीएफ @crpfindiaके वीर जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। देखें वीडियो

  • 12:00 PM

    1984 दंगा: सज्जन कुमार को राहत नहीं, होली तक जेल में रहना होगा

    कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को 1984 के सिख दंगों में जमानत नहीं मिली है। अपनी जमानत याचिका के साथ सज्जन कुमार ने आज सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, जिस पर सर्वोच्च अदालत में होली की छुट्टियों के बाद सुनवाई होगी।

  • 08:44 AM

    2012 निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई

    2012 के निर्भया दुष्कर्म केस में सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई है। दुष्कर्मियों में शामिल विनय शर्मा ने राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका खारिज किए जाने के खिलाफ अर्जी लगाई है। सुप्रीम कोर्ट मामले की फाइनल सुनवाई करेगा।

  • 08:39 AM

    देविंदर सिंह मामले में क्रॉस एलओसी व्यापारी गिरफ्तार

    श्रीनगर। पुलिस ने निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह मामले में क्रॉस एलओसी ट्रेड से जुड़े एक व्यापारी तनवीर अहमद वानी को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हिजबुल कमांडर नवीद बाबू के मनी ट्रांसफर के मामले में ही वानी की भूमिका की जांच की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने पिछले महीने डीएसपी दविंदर सिंह को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आतंकियों के साथ एक कार में गिरफ्तार किया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि देविंदर सिंह आतंकियों के मददगार हैं। इसी मामले की जांच में कड़ी दर कड़ी जुड़ रही है।

  • 08:37 AM

    राम मंदिर:  ट्रस्टियों को मिला बैठक में शामिल होने का संदेश

    अयोध्या। राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए नवगठित श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों को मोबाइल पर संदेश के माध्यम से 19 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित बैठक का संदेश मिला है। इस संदेश में बैठक का समय शाम 5ः00 बजे से रात्रि 8ः00 बजे तक तय किया गया है। बैठक में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का शिलान्यास होने की तारीख और मंदिर के मॉडल पर चर्चा प्रमुख रूप से प्रस्तावित है। ट्रस्ट के 15 सदस्यों में अयोध्या के तीन सदस्य हैं। इन सदस्यों में अयोध्या राज परिवार के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र, डॉक्टर अनिल और महंत दिनेंद्रदास शामिल हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK