Menu

Donald Trump India Visit: अहमदाबाद पहुंचा एयरफोर्स वन, 24 को आएंगे डोनाल्ड ट्रम्प

Mon, 17 Feb 2020 01:12 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. 24 फरवरी को अहमदाबाद आएंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प
  2. 24 फरवरी को करेंगे दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन
  3. 25 को दिल्ली आएंगे अमेरिकी राष्ट्रपति

Top News Live: शाहीनबाग खाली करवाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को अहम सुनवाई है। साथ ही निर्भया के दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने को लेकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होगी। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का भारत दौरा चर्चा में हैं। गुजरात में जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। इस बीच, दुनिया में कोरोना वायरस का खतरा कम नहीं हुआ है।

17 February 2020
  • 03:54 PM

    दिल्ली में हुआ पर्यावरण का बंटवारा, केजरीवाल के पास कोई मंत्रालय नहीं

    • सत्येंद्र जैन:  दिल्ली जल बोर्ड
    • गोपाल राय: पर्यावरण मंत्रालय

  • 01:26 PM

    मुंंबई में आग

    मुंबई के मझगांव एरिया में जीएसटी भवन की नौवीं मंजिल पर आग लग गई है। फायर ब्रिगेड मौके पर है।

     

  • 12:58 PM

    ट्रम्प का भारत दौरा: अहमदाबाद पहुंचा एयरफोर्स -1 

    अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भारत दौरे से पहले अमेरिकी सेना का विशेष विमान एयरफोर्स-1 अहमदाबाद पहुंच गया है। इस विमान में सीक्रेट सर्विस के अफसर आए हैं जो सुरक्षा के बंदोबस्त देखेंगे। ट्रम्प 24 फरवरी को यहां आएंगे। 

  • 12:33 PM

    जामिया के वीडियो की जांच होना चाहिए: नजीब जंग

    दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में लाइब्रेरी के वीडियो पर दिल्ली के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग का कहना है कि जो वीडियो सामने आए हैं, उन पर पुलिस का एक बयान आना चाहिए। यदि कोई छात्र पत्थर लेकर लाइब्रेरी में प्रवेश करता है जो निंदनीय भी है। इसमें उचित जांच होनी चाहिए।

  • 12:30 PM

    अमेरिकी राष्ट्रपति के गुजरात दौरे पर गुजरात के सीएम का बयान

    गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने गांधीनगर में कहा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 फरवरी को वाशिंगटन से अहमदाबाद पहुंचेंगे। उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। यहां उनके आगमन को लेकर काफी उत्साह है।

  • 11:37 AM

    दिल्ली में मंत्रियों ने संभाला कामकाज, विभागों के बंटवारे पर फैसला शाम को

    दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के 6 मंत्रियों ने आज पद संभाल लिया। शाम तक विभागों का बंटवारा संभव है।

     

  • 10:40 AM

    चीनी पहलवानों के भारत आने पर फैसला आज

    कोरोना वायरस के कारण चीन के पहलवानों की यहां 18 से 23 फरवरी तक चलने वाली एशियन कुश्ती चैंपियनशिप में भागीदारी पर तलवार लटकी हुई है और उनके 40 सदस्यी दल को वीजा देने पर अंतिम फैसला सोमवार को लिया जाएगा। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआइ) के सहायक सचिव विनोद तोमर ने कहा, "चीनी दल के संबंध में स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते उनके यात्रा संबंधित दस्तावेजों को अभी तक मंजूरी नहीं दी गई, जिसके कारण वहां से आने वाले लोगों पर कई यात्रा प्रतिबंध लगे हैं। चीन के दल को अभी तक वीजा नहीं दिया गया है और उनकी भागीदारी के संबंध में फैसला सोमवार को ही पता चल पाएगा।" जब तोमर से पूछा गया कि चीनी दल को वीजा नहीं देने पर डब्ल्यूएफआइ को प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है तो उन्होंने कहा, "स्वास्थ्य सभी के लिए महत्वपूर्ण है। सभी को पता है कि कोरोना वायरस से विश्व चिंतित है और अगर हम उन्हें वीजा नहीं दे पाते तो इसका कारण स्वास्थ्य होगा और यह कारण अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति और युनाइटेड विश्व कुश्ती को बताने के लिए काफी होगा। चीनी दल के कारण ही उत्तरी कोरिया और तुर्कमेनिस्तान इस चैंपियनशिप से हट चुके हैं।" हालांकि चैंपियनशिप के लिए कई टीम भारत पहुंच चुकी हैं और कुछ टीमें सोमवार को आएंगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK