यूपी का मोस्ट वांटेड गुंडा Vikas Dubey मध्यप्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी में रह रहे विकास दुबे के परिवार को इसकी सूचना टीवी के जरिए मिली। विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां सरला देवी ने कहा कि उनके बेटे ने गलत काम किया है और सजा मिलना चाहिए। सरला देवी ने खुलासा किया है कि वो हर साल सावन माह में उज्जैन के महाकाल जरूर जाता था। यही कारण है कि इस बार भी यह उज्जैन गया और पकड़ा गया। मां के मुताबिक, बाबा महाकाल ने उसे बचाया है। मां का इशारा इस तरह था कि यदि विकास भी उसके साथियों की तरह भागता तो शायद उसका एनकाउंटर कर दिया जाता।

सरला देवी फिलहाल विकास दुबे के छोटे भाई के साथ रह रही हैं। उनका कहना है कि विकास दुबे पहले भाजपा में था और फिर सपा में रहा, लेकिन अभी उन्हें नहीं पता कि वह किस पार्टी में है। मां का कहना है कि उनके बेटे ने बुरा काम किया है और उसी का फल मिलेगा। सरकार को आगे सजा देना चाहिए। इस बीच, खबर है कि गिरफ्तारी के समय उसके मन में जरा भी पछतावा या शिकन नजर नहीं आई। उसकी चाल ढाल देखकर लगा रहा था मानों वह गिरफ्तारी के ही वहां आया था।

उज्जैन के कई इलाकों में सर्चिंग, दुबे के साथ थे कुछ और लोग

विकास दुबे से पूछताछ में जुटी पुलिस को कुछ और संदिग्धों के बारे में पता चला है। उज्जैन के कई इलाकों में सर्चिंग की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दुबे के साथ कुछ और लोग थे, जो उज्जैन में ही ठहरे हुए थे। पुलिस को यूपी की दो कारें भी मिली हैं। इधर प्रारंभिक रूप से यह जानकारी भी मिली है कि दुबे और उसके साथियों ने दर्शन के लिए अग्रिम बुकिंग भी कराई थी। इसमें शुभम् नामक व्यक्ति का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर दो स्थानीय व्यक्तियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यहां भी क्लिक करें: Ujjain में पकड़ा गया पर हेकड़ी नहीं गई, वीडियो में कह रहा, 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला'

यहां भी क्लिक करें: विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार, शिवराज ने योगी आदित्यनाथ को दी पूरी जानकारी, देंखे VIDEO

यहां भी क्लिक करें: 170 कैमरों, दर्जनों सुरक्षाकर्मियों के बीच खुलेआम घूम रहा था विकास दुबे

यहां भी क्लिक करें:

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan