बेंगलुरू। बेंगलुरू के जयनगर से भाजपा के विधायक बीएन विजय कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। चुनाव के बीच में उनकी मृत्यु पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। उन्हें एक साफ छवि के नेता के रूप में जाना जाता था। बीएन विजय कुमार भाजपा के सबसे सम्मानित जनप्रतिनिधियों में से एक थे।

59 वर्षीय विजय कुमार गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरू के जयदेव ह्दय विज्ञान एवं शोध संस्थान में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। डॉक्टर सी एन मंजूनाथ ने कहा कि विजय कुमार को दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया।

सूत्रों के अनुसार जिस दौरान विजय कुमार को दिल का दौरा पड़ा, वह चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। वह एक मतदाता के घर वोट के लिए अपील कर रहे थे, तभी वह अचानक गिर पड़े। वहां मौजूद समर्थकों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

विजय कुमार 1980 में भाजपा में शामिल हुए थे। वह पार्टी के प्रमुख विधायकों में से एक थे। उन्होंने जयनगर निर्वाचन क्षेत्र का दो बार प्रतिनिधित्व किया था और 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की उम्मीदवार सौम्या रेड्डी से मुकाबला कर रहे थे।