Menu

नारायणपुर : शहीदों को अंतिम सलामी, छलके आंसू

   |  Thu, 25 Jan 2018 03:30 PM (IST)

जिला मुख्यालय से करीब 58 किमी दूर छोटेडोंगर क्षेत्र के गुमटेर में नक्सलियों के एंबुश में फंसकर शहीद हुए डीआरजी के 2 सब इंस्पेक्टर समेत 4 जवानों को गुरुवार को अंतिम सलामी दी गई।

वीर जवानों को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी तादाद में लोगों का हुजूम भी उमड़ा। हालांकि शहीद जवानों को अंतिम सलामी देने के लिए राज्य सरकार के मंत्री का एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

जवानों को अंतिम सलामी देने के लिए डीजी समेत मंत्री केदार कश्यप और कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम शामिल हुए। मिली जानकारी के मुताबिक शहीद जवानों के अंतिम सलामी देने के लिए फिलहाल पुलिस लाइन में लाया गया है। इस घटना के विरोध में गुरुवार को नगर बंद रखा गया है।

नक्सलियों की कंपनी नंबर 6 की मौजूदगी की सूचना पर छोटे डोंगर, ओरछा व कड़ेनार कैम्प से एसटीएफ व डीआरजी के जवानों को मंगलवार की रात ऑपरेशन पर रवाना किया गया था। फोर्स की 6 टुकड़ियां बुधवार सुबह इरपानार व गुमटेर में सर्चिंग कर रही थीं।

वहीं 8 जवान घायल हो गए। इनमें एक गंभीर है। नक्‍सली घटना के विरोध में लोगों ने नारायणपुर के बाजार बंद रखे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK