Menu

छत्तीसगढ़ में माओवादियों का कहर, वाहनों को लगाई आग

   |  Tue, 06 Mar 2018 04:26 PM (IST)

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सोमवार की रात माओवादियों ने जमकर उत्पात किया। पेद्दाकुर्ती के पास तीन बसों व चार ट्रकों को आग के हवाले कर दिया। एक व्यक्ति की हत्या कर दी जिसकी पहचान नहीं हो पाई है

बैलाडीला से हैदराबाद जा रही आंध्र प्रदेश रोडवेज की यात्री बस क्रमांक एपी-29 जेड-3500 रात साढ़े आठ बजे के लगभग दोरनापाल के आगे पेद्दाकुर्ती के पास जैसे ही पहुंची, माओवादियों ने उसे रोक लिया। इसके बाद यात्रियों को उतारकर बस को आग के हवाले कर दिया।

जगदलपुर से हैदराबाद जा रही तेलंगाना स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस को रोककर उसे भी आग लगा दिया। जगदलपुर के एक निजी ट्रैवल्स की बस के साथ उन्होंने चार ट्रकों को भी आग के हवाले कर दिया।

दोरनापाल से लगभग सात किमी दूर पेंटा व पेद्दाकुर्ती के बीच आगजनी की घटनाओं को रात करीब साढ़े आठ से साढ़े नौ बजे के बीच अंजाम दिया गया। एक यात्री बस से एक व्यक्ति को उतारकर उसकी हत्या भी माओवादियों ने कर दी है। मृत व्यक्ति का संबंध फोर्स से होने की बात कही जा रही है।

मलकानगिरी से हैदराबाद जाने वाली अश्विनी राजकुमार ट्रैवल्स की बस का उद्घाटन सोमवार को ही मलकानगिरी के विधायक ने किया था। वह बस मलकानगिरी से दोरनापाल होते हुए हैदराबाद जा रही थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK