पहली बार मैगजीन के कवर पर आई सुहाना, दिखा अलग ही अवतार

   |  Wed, 01 Aug 2018 06:41 PM (IST)

वोग ब्यूटी अवार्ड 2018 में शाहरूख खान ने वोग इंडिया मैगजीन के अगस्त एडीशन को लांच किया। इस एडीशन में शाहरूख की बेटी सुहाना का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और फोटोशूट भी है। देखिए ये खास फोटोज-

वोग इंडिया के अगस्त महीने के एडीशन में शाहरुख की बेटी सुहाना दिखाई देंगी।

यह पहला मौका है कि जब सुहाना ने किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। हालाकि इससे सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू करने की अटकले लगनी शुरू हो गई हैं।

वोग ब्यूटी अवार्ड के इस मौके पर शाहरूख खान का यह लुक काफी वायरल हो रहा है। शाहरूख ने इस मौके पर वोग इंडिया मैगजीन के अगस्त एडीशन को लांच भी किया। इस एडीशन में शाहरूख की बेटी सुहाना का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और फोटोशूट भी है।

इस मौके पर पटौदी के नवाब सैफ का अलग ही अंदाज देखने को मिला। हालांकि यह लुक मीडिया में पहले ही वायरल हो चुका है।

मुंबई के बान्द्रा स्थित होटल में आयोजित इस इवेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ लाल रंग की ड्रेस में दिखीं। इन्हें इस इवेंट के दौरान फिट्सपिरेशन ऑफ द ईयर का अवार्ड भी दिया गया।

इस इवेंट में सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचने वाली जाह्नवी कपूर सिल्वर ग्रे ड्रेस में नजर आई। इन्हें फ्रेश फेस ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। हाल में ही रिलीज हुई इनकी फिल्म घड़क ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बॉलीवुड के दो खान के गले मिलने की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खासी वायरल हो रही है। कुछ ने इसकी तुलना कल हो न हो फिल्म के सीन से भी की है।

वोग ब्यूटी अवार्ड के दौरान रवीना टंडन भी लाल रंग की आउटफिट में दिखीं। मशहूर स्टाइलिश सुनैना कक्कर ने रवीना टंडन को ड्रेस अप किया था।

मोहित राय द्वारा स्टाइल्ड गोल्डन कलर की ड्रेस पहने दिखीं सोनाक्षी सिन्हा।

इवेंट के दौरान सोनू के टीटू की शादी फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा मीडिया को पोज देते हुए।

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव को इस इवेंट के दौरान मैन ऑफ द मोमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

अली फजल और रिचा चड्ढा को मोस्ट ब्यूटीफुल कपल के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस इवेंट के दौरान विद्या बालन को फ्लालेस फेस का अवार्ड दिया गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK