जयपुर। देश में जहां कोहरा और ठंड कहर बरपा रहे हैं वहीं राजस्थान में इसकी वजह से एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की सूचना है। जानकारी के अनुसार, राजस्थान के चुरू जिले में राजलदेसर के पास नेशनल हाईवे नंबर 11 पर गुरुवार को सुबह कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में में 8 लोगो की मौत की खबर है। यह दर्दनाक हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ जब बीकानेर से रतनगढ़ की ओर आ रही एक वैन सामने से आ रही एक यात्री बस से टकरा गई। वैन सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार इस हादसे का शिकार अधिकांश लोग एक ही परिवार के हैं। ये सभी 19 जनवरी को बीकानेर में होने वाली एक शादी का कार्ड रतनगढ़ देने के लिए सुबह वैन से रवाना हुए थे। इस बीच राजलदेसर-परसनेऊ के बीच नेशनल हाईवे 11 परएक निजी यात्री बस रतनगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी। कोहरे के कारण राजलदेसर के पास इसी बस से वैन टकरा गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत इतनी भीषण थी 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के

शव अस्पताल पहुंचाए और घायलों को भी अस्पताल भेजा। दुर्घटना का कारण कोहरा बताया जा रहा है। राजस्थान में दो दिन से एक बार फिर सर्दी का जोर बढ गया है। ऐसे में कोहरा भी काफी है। इस इलाके में वैसे भीसुबह के समय काफी कोहरा रहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket