जयपुर। राजस्थान के बीकानेर में युवती से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बनाने वाला आरोपी रात का फायदा उठाते हुए थाने से फरार हो गया। इसके बाद ताबड़तोड़ उसकी तलाश में टीमें रवाना कर दी गईं और वो आखिरकार मिला भी तो कब्रिस्तान में। आरोपी आबिद रविवार रात थाने से फरार हो गया था हालांकि सोमवार को पुलिस ने उसे कब्रिस्तान से पकड़ने में सफला प्राप्त कर ली है।

आबिद पर एक युवती को सहायता के लिए बुला कर दुष्कर्म करने का आरोप है। उसे पुलिस ने गिरफतार किया था, लेकिन रविवार रात जब थाने में बनी जेल से बाहर निकाला गया तो वह कांस्टेबल को धक्का देकर थाने से भाग गया। थाने से बाहर निकलते ही आबिद पुलिस की आंखों से ओझल हो गया।

पुलिस ने टीमें बना कर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर चैकिंग की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। बाद में पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी यहां से भागकर अपने किसी परिचित के चैखूटी स्थित घर गया और वहां खाना भी खाया। खाना खाने के बाद वह वहां से चला गया। इस पर पुलिस वहां पहुंची और पूछताछ की तो सामने आया कि वह कब्रिस्तान या अस्पताल के बाहर सोने की बात कहकर निकला है।

बाद में आबिद कब्रिस्तान में स्थित दरगाह में सोता हुआ मिला। पुलिस को देखकर उसने वहां से भी भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। हाल ही के दिनों में बीकानेर रेंज में पुलिस की गिरफ्त से आरोपी के भागने का यह दूसरा मामला है।

बता दें कि आरोपी अपनी गर्भवती पत्नी की सहायता के लिए पीड़िता को बुलाता था और उससे दुष्कर्म करता था। इसके चलते पीड़िता गर्भवती हो गई। पुलिस ने इस मामले में आबिद नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया था। दुष्कर्म पीड़िता ने हाल ही में अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket