जयपुर। जयपुर में बीती रात एक बर्थडे पार्टी पांच लोगों की मौत का कारण बन गई। एक फॉर्म हाउस में हुई इस पार्टी में रोटियां बनाने के लिए लाए गए तंदूर की चिमनी ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन टकरा गई और तंदूर में करंट फैल गया। इससे तंदूर पकड़ने वाले पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आयोजक समेत सभी लोग भाग गए।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव एसएमएस अस्पताल पहुंचाए। पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक और आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मेनका गांधी की साइट पर रिपोर्ट हुए बच्‍चों के साथ दुव्‍यर्वहार के 81 मामले

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को राजापार्क निवासी दिलीप मणिहार का जन्मदिन था। इसके लिए महापुरा रोड स्थित फार्म हाउस मणिहारा गार्डन में समारोह आयोजित किया गया था। रात करीब 12.30 बजे वहां काम कर रहे 5 वेटर्स तंदूर को बाहर निकाल रहे थे। तंदूर के ऊपर तीन से चार फीट की लोहे की चिमनी लगी हुई थी। वेटर्स को आठ-दस फीट ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी की लाइन का ध्यान नहीं रहा और तंदूर पर लगी चिमनी इस लाइन से टकरा गई। इससे करंट दौड़ गया और पांच वेटर्स की मौके पर ही झुलस जाने से मौत हो गई।

हादसे को देखकर फार्म हाउस में मौजूद सभी लोग घबरा गए और मौके से भाग गए। फार्म हाउस के चौकीदार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया। आयोजक और फार्महाउस मालिक की तलाश चल रही है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket