जयपुर। शराब के नशे में एक पिता इतना दरिंदा हो गया कि उसे अपने ही मासूम बच्चों पर दया नहीं आई और उनकी हत्या कर दी। मामला राजस्थान के नागौर जिले की लाडनूं तहसील का है जहां बीती रात एक पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को फांसी से लटका दिया और मौके से फरार हो गया। पिता आदतन शराबी बताया जा रहा है और लंबे समय से बेरोजगार था। घटना के बाद से वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं इलाके में तीन मासूम बच्चों की मौत के बाज अजीब सा माहौल है और हर किसी की जुबां पर यही बात है।

जानकारी के अनुसरा, यह दर्दनाक घटना लाडनूं के निम्बी जोधा गांव की बंजारा बस्ती में सामने आई। यहां रहने वाला नाथूराम बंजारा आदतन शराबी है। उसे टीबी भी बताई जा रही है। उसने अपने तीन मासून बच्चों सात साल की सीमा, पांच साल के मनीश और ढाई साल के विशाल को पत्नी की ओढणी का फंदा बना कर लटका दिया और मौके से फरार हो गया।

देर शाम जब नाथूराम की पत्नी और उसकी मां काम से लौटे तो कमरे में बच्चों को फंदे से लटका देख बदहवास हो गई। पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को फंदे से उतारा। तीनों की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद लाडनूं पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

नाथूराम ने ऐसा क्यों किया, इसका कारण अभी सामने नहीं आ पाया है। बताया जा रहा है नाथूराम लंबे समय से बेरोजगार था और आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। वह अक्सर अपनी मां और पत्नी से झगडता रहता था। पड़ोसियों ने उसे शाम चार बजे तक गांव मे ही देखा था। पुलिस ने उसकी तलाश करने के लिए तीन टीमें बनाई है जो आस-पास के इलाकों में बंजारा बस्तियों और अन्य स्थानों पर दबिश दे रही है।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket