जोधपुर,28 मई। जोधपर के बनाड़ थाना क्षेत्र स्थित जाजीवाल गहलोतान गांव में एक पिता ने नींद में सो रही अपनी शादीशुदा बेटी के सिर पर पहले लाठी से वार किया और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। लहूलुहान हालत में बेटी को पलंग पर छोड़ कर वो फरार हो गया। परिवार के लोगों ने बाद में पीड़िता को मथुरादास माथुर अस्पताल भर्ती करवाया है। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी है, और बेहोश होने के कारण अभी उसके बयान नहीं लिया जा सका है। वैसे मां-बाप के झगड़े में बेटी द्वारा पिता को समझाने से उसके नाराज होने की बात सामने आई है। इधर घटना के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि जाजीवाल गहलोतान गांव की रहने वाली नैनादेवी जाट ने अपने पति हुकमाराम जाट के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया कि उसकी शादीशुदा पुत्री 32 साल की सरोज इन दिनों पीहर आई हुई थी। 26-27 की रात वह पड़ोस में खेत पर गई हुई थी। तब उसका पति हुकमाराम आया और नींद में सो रही अपनी बेटी सरोज के सिर पर लाठी मारी और चाकू से गला रेत दिया। थानाधिकारी ने बताया कि सरोज के सिर पर चोट व गले पर गहरे घाव के निशान हैं। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रारंभिक जांच-पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी हुकमाराम जाट रोजाना अपनी पत्नी नैनीदेवी से झगड़ा करता रहता है। उसकी बेटी सरोज कई बार मां से झगड़े को लेकर समझाती रहती थी। जिससे वह अपनी बेटी से भी नाराज था। सरोज दो दिन पहले ही अपने पीहर आई थी और पिता को मां से झगड़े को लेकर समझाया था। इस बात को लेकर उसने आधी रात को बेटी पर हमला किया। घटना के बाद पिता फरार हो गया, जिसे थाना टीम ने पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर ले लिया गया है। अब उसकी मदद से चाकू और लाठी की बरामदगी की कोशिश चल रही है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags