रंजन दवे, जोधपुर। रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व में विजेता रहे और अभिनेता प्रिंस नरूला ने अपने साथ धोखाधड़ी होने को लेकर मामला दर्ज करवाया है। मामला जोधपुर से जुड़ा है, जहाँ एक सैलून के उद्धाटन के मौके पर जोधपुर प्रिंस ने भुगतान को लेकर आयोजकों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। जोधपुर का सरदारपुरा थाना मामले की जांच कर रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार एक दिन पूर्व बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जोधपुर में एक नए सैलून के उद्घाटन के लिए आये थे। लेकिन आयोजकों ने तय शर्तो के आधार पर उनका भुगतान नहीं दिया, जिसके बाद प्रिंस ने इसको लेकर सरदारपुरा थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी अनुसार प्रिंस नरूला ने आयोजक हिना शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस नरूला और युविका चौधरी यहां जोधपुर में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के ब्राइड एंड ग्रूम सैलून के साथ मेकअप अकैडमी के उद्घाटन के लिए आये थे। लेकिन भुगतान को लेकर आयोजकों और प्रिंस में अनबन हुई जिसको लेकर प्रिंस ने सरदारपुरा थाने में आयोजक हिना शर्मा के खिलाफ शिकायत दी है। दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया है ।

मिली जानकारी के अनुसार शॉप के उद्घाटन में देरी को लेकर आयोजकों ने भुगतान में आनाकानी की ।जिसको लेकर प्रिंस नरूला में थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket