जयपुर (ब्यूरो)। कई बार छोटी-छोटी बातों पर भी बहस शुरू हो जाती है। जरा-सी बात पर ही लोग मरने-मारने को उतारू हो जाते हैं। राजस्थान के कोटा में कुछ ऐसा ही हुआ। बारिश के इस मौसम में सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ है और ऐसे में एक शख्स पर बरसाती कीचड़ के छींटे पड़े तो विवाद शुरू हो गया जिसके बाद एक युवक पर तलवार से हमला कर मारने का प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने मामूली कहासुनी के बाद कोटा के बॉम्बे योजना स्थित पीड़ित के घर पर पहुंच कर चाकू और तलवारों से हमला कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया।

बदमाशों के हमले में घायल हुआ युवक उज्जैन का रहने वाला इब्राहिम है। बदमाशों के हमले में घायल हुए युवक के शरीर पर आधा दर्जन से ज्यादा घाव कर दिए गए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले के लिए गठित पुलिस की टीम ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चाकू और डंडे बरामद किए हैं। इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद उद्योगनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास में प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में मनीष सेन, शौऐब खान, बीटी उर्फ आगाज, आरिफ, इमरान, सोनू सरदार, जफर उर्फ जरदार को गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Sonal Sharma