अलवर (एजेंसी)। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अलवर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने कुछ विकास नहीं किया है।

मोदी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने तीनों लोक में भ्रष्टाचार फैलाया है। कांग्रेस ने आकाश, पाताल और धरती किसी को नहीं छोड़ा है। तीनों लोकों में कांग्रेस का भ्रष्टाचार है। वह रेत में भी खाते हैं और खेत में। वह रेल में भी खाते हैं और खेल में भी।

दिल्ली में राहुल गांधी की रैली पर कटाक्ष करते हुए वह बोले कि कुछ सभाओं में भीड़ रोकनी पड़ती है, जबकि कुछ सभाएं ऐसी होती हैं जहां जगह कम पड़ रही है। काला धन के मुद्दे को एक बार फिर हवा देते हुए कहा कि गरीबों का पैसा विदेशी बैंकों में पड़ा है।

गौरतलब है कि राजस्थान में 1 दिसंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हैं। अलवर के बाद मोदी भरतपुर में जनता को संबोधित करेंगे। यहां से वे दौसा के बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र सवाईमाधोपुर और जयपुर के दूदू विधानसभा क्षेत्र में रैली करेंगे। राजस्थान से पहले मोदी छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियां कर चुके हैं।

मोदी ने लोगों के भारी भीड़ को जन आक्रोश का नाम दिया। मोदी ने कहा कि अलवर का 'अ' अजेय बनाएगा। मोदी ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस सरकार 55 महीने सोती रही, 60 महीने जागने वाली सरकार चाहिए।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस मोटी चमड़ी की पार्टी है। गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात का गीत गाते हैं। राजस्थान में पीने का पानी भी नहीं दे सके, आदिवासियों पर जुल्म कर रही है गहलोत सरकार। सूबे की सरकार पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस