जोधपुर। बाड़मेर में रेसिंग कार के दौरान हुए हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता और बेटा शामिल हैं, जो बाइक से जा रहे थे। कार रेसिंग जोधपुर से होतरड़ा होकर रानीदेशीपुरा की तरफ जा रही थी। इस दौरान तेज गति व लापरवाहीपूर्वक एक लग्जरी कार ने बाइक को चपेट में लिया।

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले में समदड़ी थानान्तर्गत होतरड़ा गांव में शनिवार को कार रेसिंग के दौरान कार से कुचलकर एक दंपती सहित तीन की मौत हो गई। हादसे में होतरड़ा गांव निवासी नेमीचंद (45) पुत्र मिश्रीलाल सरगरा, पत्नी पुष्पादेवी (40) व पुत्र जितेन्द्र (15) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। तीनों सुबह बाइक पर सवार होकर खेत जा रहे थे।

कार अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित गौरव गिल की बताई जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को उठाने से मना कर दिया, जहां समझाइश के लिए तहसीलदार, थानाधिकारी भूट्टाराम, मंडली थानाधिकारी हरचंद देवासी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक-कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के दौरान कार ने करीब सौ फीट तक बाइक कार के साथ घसीटते हुए गई, जिससे बाइक पर सवार लोग उछलकर दूर जा गिरे। इधर ग्रामीणों ने मुआवजे के साथ परिवार के सदस्य के लिए सरकारी सेवा की मांग रखी है। ग्रामीणों ने रेसिंग कारो के स्वीकृति को लेकर भी सवाल उठाए हैं और अपना आक्रोश प्रकट किया है। मौके पर पहुचे पुलिस व प्रशासन ने परिजनों और ग्रामीणों को शांत करवाया।