राजस्थान के झालावाड़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 6 साल की मासूम के साथ आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। यह घटना एक किराएदार युवक ने अपने मकान मालिक की बेटी के साथ की। जानकारी के अनुसार झालावाड़ के नांदिया खेड़ी गांव में मजदूरी करने के लिए आए आरोपी ने आठ दिन पहले ही मकान किराए पर लिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी लालचंद बैरागी नांदियाखेड़ी गांव में बच्ची के पिता के मकान में किराए से रहता था। बुधवार को बच्ची का पिता आरोपी के कमरे में खाना खाने गया था, उस वक्त बच्ची भी उसके साथ थी। खाना खाने के बाद दोनों अपने घर आ गए, लेकिन शाम को 4 बजे बाद से ही बालिका लापता हो गयी। उसे काफी तलाशा गया, लेकिन वह नहीं मिली। इस दौरान परिजनों ने पुलिस की मदद ली।

बोरी में बंद कर रखा था शव

पुलिस ने आशंका के चलते जब किराएदार बैरागी का कमरा भी खंगाला तो रसोई की पट्टी के नीचे बोरी में बंद बच्ची का शव मिला। पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया उसके बाद गला दबाकर हत्या कर उसकी हत्या कर दी और वह फरार हो गया।

पुलिस टीमें आरोपी लालचंद बैरागी की तलाश में जुट गईं हैं। झालावाड़ में पिछले 4 दिनों में नाबालिग से दुष्कर्म की यह तीसरी घटना सामने आ चुकी है। वहीं प्रदेश के हालातों पर नजर डालें तो सूबे में औसतन रोजाना एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है।

Posted By: Neeraj Vyas