जोधपुर,13 अप्रैल। कोविड-19 की वजह से जोधपुर में आठ बजे से नाइट कर्फ्यू लग जाने के कारण आम लोगों के के साथ चोर- लुटेरों ने भी अपना समय बदल लिया है। अब शातिर बदमाश दिन में ही लूट की वारदात को अंजाम देकर अपने घरों में घुस जाते हैं। उधर जोधपुर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के बल पर ही अब अपराधियों को पकड़ने के प्रयास में रहती है, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

बदमाश भी इन दिनों लॉकडाउन और कर्फ्यू का खूब फायदा उठा रहे हैं। सप्ताह भर में शहर में चेन व मोबाइल लूट की कई घटनाएं हो गई है। जबकि एक वारदात कार से बैग उठाकर ले जाने की हुई है। सोमवार को फिर शाम के समय शास्त्रीनगर जी सेक्टर में छात्रा के हाथ से मोबाइल झपटा गया। इस घटना से कुछ रोज पहले ही डी सेक्टर में अस्पताल की नर्स के साथ मोबाइल की लूट हुई थी। जिसका भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया।

जोधपुर के शास्त्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र में जी सेक्टर में एक छात्रा के हाथ से बाइक सवार दो युवक मोबाइल झपट कर ले गए। छात्रा मोबाइल पर किसी परिचित से बात करते हुए चल रही थी। तब इतने में पीछे से आए बाइक सवार मोबाइल छीन कर ले गए। क्षेत्र में काफी लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। थानाधिकारी पंकजराज माथुर भी वहां पहुंचे, मगर पुलिस ने रात तक छात्रा द्वारा केस दर्ज करवाए जाने से इंकार किया। इस घटना से पहले डी सेक्टर में भी एक फिमेल नर्स से मोबाइल लूट की वारदात कुछ दिन पहले हो चुकी है। जबकि देवनगर थाना क्षेत्र में 12वीं रोड पर ट्रैफिक प्वाइंट पर कार से दो बदमाश बैग लेकर भाग गए थे। इन घटनाओं में पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है। इधर रातानाडा में स्थित पीड़ा संगम गौशाला मैदान से 2 छात्रों की महंगी रेसर साइकिल भी चोरी हो गई, लेकिन उदयमंदिर थाना पुलिस सिर्फ सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर पड़ताल कर रही है और उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags