जयपुर। राजस्थान के बारा जिले के छबडा में एक देवर ने अपनी भाभी की कुल्हाउी वार से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात छबडा इलाके के जाला गांव में हुई। बताया जाता है कि आरोपी हरिभजन मीणा आदतन शराबी है।

शराब के नशे में आए दिन परिवार के लोगों से झगड़ता रहता है।उसका अपनी भाभी लीला बाई से भी अक्सर झगडा होता हैं। मंगलवार को लीलाबाई खेत में मक्का काट रही थी. इस दौरान हरिभजन वहां कुल्हाड़ी लेकर आया और लीलाबाई की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है हरिभजन शराब के नशे में ही था। नशे में ही उसने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। मृतका लीलाबाई के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दामाद ने ससुर की हत्या की

वहीं कोटा में एक दामाद ने अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। घअना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना कोटा के तालाब गांव की है। मृतक फूलचंद तालाब गांव में रहकर मजदूरी करता था। इसी इलाके में उनका दामाद सुरेश भी रह रहा था।

मंगलवार रात दोनों के बीच मजदूरी को लेकर विवाद हुआ और मामला इतना बढा कि सुरेश ने फूलचंद पर चाकू से वार कर दिया। ससुर बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।

Posted By: Arvind Dubey