जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक शख्‍स ने अपनी दो बेटियों को गोलियां दाग दीं। इसके बाद उसने खुद को भी निशाना बना लिया। शुरुआती तौर पर इस घटना के पीछे उस आदमी की माली हालत की वजह बताई जा रही है, लेकिन घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

एक पिता ने दो बेटियों को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। श्रीगंगानगर के सादुलशहर के अलीपुरा गांव मे यह घटना रविवार सुबह सामने आई। यहां रहने वाले हनुमान की चार बेटियां और एक बेटा है। रविवार सुबह हनुमान ने दो बडी बेटियों अमनदीप और रमनदीप को गोली मार दी। दोनों सो रही थी और उसी समय हनुमान ने उन्हें मार दिया। इसके बाद हनुमान इसी रिवाल्वर से खुद को भी गोली मार ली।

मृतक के पास कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार मृतक ड्राइवरी करता था और प्रारम्भिक जांच के अनुसार आर्थिक तंगी से परेशान था। मारी गई दोनोंं बेटियां बीएड की तैयारी कर रही थींं। इनकी शादी की चिंता उसे काफी दिन से सता रही थी।

हनुमान देर रात एक शादी से घर लौटा था और अलसुबह ही उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। घटना स्थल से मिली रिवाॅल्वर बिना लाइसेंस की है। मामले को लेकर परिजनों के साथ आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Indian Army : सेना प्रमुख रावत ने कहा POK में तीन आतंकी कैंप तबाह, 6 से 10 पाक सैनिक ढेर

यह भी पढ़ें : Tejas Express : देरी के कारण पहली बार तेजस के 950 यात्रियों को मिलेगा इतना मुआवजा

Posted By: Navodit Saktawat