जोधपुर, 3 मई। जोधपुर में पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। 18 से 45 वर्ष की आयु वाले व्यक्तियों के लिए शुरू हुए कैंपेन में जोधपुर के ओल्ड कैंपस परिसर में फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पत्रकारों को टीके लगाए गए। इस शिविर में 436 लोगों को कोरोना की टीका दिया गया।

जोधपुर में पत्रकार संगठनों की ओर से किए गए प्रयास के तहत पत्रकार और उनके परिजनों के लिए विशेष वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया जिसमें चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा वैक्सीनेशन का कार्य संपन्न किया गया। जोधपुर जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने स्वयं शिविरस्थल पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं जोधपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य्य अधिकारी डॉक्टर बलवंत मंडा भी व्यास विश्वविद्यालय के पुराने परिसर पहुंचे, और समूची टीकाकरण व्यवस्था की समीक्षा की। जिला कलेक्टर ने बताया कि शहर के सभी पत्रकार कोरोना के संक्रमण काल जिला प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान रखते हुए यह विशेष शिविर आयोजित किया गया है।

पत्रकारों के परिवारों ने जताई खुशी

कोरोना फ्रंट लाईन वॉरियर्स के रूप में जोधपुर के पत्रकार लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में पत्रकारों के परिवारों को उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार चिंता सताती रहती थी। अब 18 से 45 वर्ष के लोगों के वैक्सीनेशन का कार्य शुरू होने पर शुरुआती दौर में ही पत्रकारों के लिए विशेष प्रबंध किए जाने पर पत्रकारों के परिजनों ने प्रशासन को साधुवाद दिया।

इस आयोजन में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह के निर्देशन में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बलवंत मंडा , आरसीएचओ डॉ. कौशल दवे, डॉक्टर सिद्धार्थ, डॉक्टर अनीश, नर्सिंग स्टॉफ शोभा देवी, पुष्पा कंवर, बबीता चौधरी आदि ने पत्रकारों और उनके परिवारजनों के वैक्सीन लगवाने में सहयोग किया। शिविर में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजय त्रिवेदी, सरोज चौधरी, पार्षद मनीष लोढ़ा, हुकम सिंह, जगदीश कुमार सहित अन्य स्वयंसेवकों ने भी सहयोग किया।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags