जयपुर (एजेंसी)। युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक के उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उसने युवती की अश्लील फोटो भी बना ली और डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पुलिस के अनुसार पांच्यावाला निवासी 25 वर्षीय युवती को पड़ोसी सतवीर कुमावत ने अपने प्रेम जाल में फंसाया। एक दिन युवती को घर पर अकेला पाकर सतवीर उसके घर पहुंचा और कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। इसे पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फोटो खींच ली।

होश में आने पर युवती ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की और उससे शादी कर लेने की बात कहीं। शादी का झांसा देकर आरोपी उससे करीब 6 माह से दुष्कर्म करता रहा। आरोपी की धमकियों व शादी नहीं करने से परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। इस पर परिजनों ने महिला थाना पश्चिम में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी सतवीर की तलाश में तमाम संभावित स्थानों पर छापामारी की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सतवीर से युवती की दोस्ती पढ़ाई के लिए कॉलेज आने-जाने के दौरान हुई।

Posted By: