जयपुर। अगर आप भी किसी लड़की के साथ TikTok वीडियो बनाते हैं तो पहले यह जान लें कि उसके घरवालों को इससे ऐतराज ना हो। यह इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जयपुर में अपने साथ काम करने वाली युवती के साथ TikTok Video बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। मामला जयपुर के जवाहर नगर इलाके का है जहां रविवार को एक युवक को निर्वस्त्र कर आधा घंटे तक सड़कों पर घुमाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक ने एक किशोरी के साथ TikTok वीडियो बनाया था जो युवती के भाई को पसंद नहीं आया और उसने यह वारदात कर डाली।

मामले में पीड़ित युवक के परिजनों ने केस दर्ज कराया है, हालांकि, युवक के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार युवक ने एक नाबालिग के साथ टिकटॉक वीडियो बनाई थी। वीडियो देखकर किशोरी के भाई ने युवक को एक जगह बुलाया और अपने साथियों के साथ पहले उससे मारपीट की और फिर नग्नवस्था में आधा घंटे तक सड़क पर घुमाता रहा।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक टीला नंबर 5 और किशोरी टीला नंबर 3 की रहने वाली है। दोनों आपस में परिचित है। जवाहर नगर में एक होटल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हुई थी। घटना के बाद इस वीडियो को वायरल भी कर दिया गया। इस वीडियो में निर्वस्त्र युवक सड़कों पर दौड़ता नजर आ रहा है।

शनिवार को युवक के परिजनों द्वारा एससी एसटी एक्ट में जवाहर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान थाने में हंगामा हुआ तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। वहीं, मारपीट और निर्वस्त्र करने वाले दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मोबाइल से वीडियो बनाने वाला आरोपी अब भी फरार है।

Posted By: Ajay Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस