रंजन दवे, जोधपुर। दिल्ली की राजनीति में तीसरी बार राजनीति के सुपरस्टार बनकर उभरे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लोगों के दिलों - दिमाग पर छाते जा रहे हैं । उनका असर अब दिल्ली के बाहर राजस्थान तक आ पहुच है। जोधपुर में इन दिनों सोशल मीडिया पर विवाह का एक कार्ड वायरल हो रहा है ।इसमें कार्ड के लिफाफे पर ' आई लव केजरीवाल ' प्रिंट किया हुआ है ।

दिल्ली के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने केजरीवाल की चमक से कई लोग प्रभावित हो रहे हैं । सूर्यनगरी जोधपुर में भी अरविंद केजरीवाल लोगो की पसंद बन गए है। जोधपुर के बालेसर के केतु रामनगर निवासी दुर्गाराम खाम्भू के पुत्र नीलेश का विवाह लक्षिता के साथ आगामी 21 फरवरी को होना तय हुआ है। विवाह की निमंत्रण पत्रिका पर दुर्गाराम ने कार्ड के लिफाफे पर केजरीवाल प्रेम को दर्शाया है ।पुत्र के विवाह के कार्ड पर ' आई लव केजरीवाल ' प्रिंट करवाया है। यह कार्ड सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृहक्षेत्र के साथ साथ केंद्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत के संसदीय क्षेत्र में अपनी मौजूदगी दर्ज भी करवा रहा है।

ये राजस्थान के लिए शुभ संकेत हैं। यहां की पब्लिक समझदार भी है और जानकार भी। केजरीवाल सर के काम से प्रभावित सज्जन ने न सिर्फ आई लव केजरीवाल कार्ड पर छपवाया है, बल्कि जोधपुर में आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों विवाह में आने के लिए निमंत्रण भी भेजा है। जब्बर सिंह, प्रवक्ता, आप- जोधपुर

Posted By: Yogendra Sharma