बीकानेर। Rajasthan's Bikaner Bus-Truck Collision: राजस्थान के बीकानेर जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। जिले के डुंगरगढ़ में एक ट्रक और यात्री बस की भिड़ंत में 14 लोगों के मारे जाने की सूचना है वहीं 25 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना बीकानेर जिले के डुंगरगढ़ में अल सुबह होने की सूचना है। हादसे के बाद मौके पर चीफ पुकार मच गई और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है यह एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़त के कारण यह दुर्घटना हुई है। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और यह पलट गई।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, बीकानेर में नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडुंगरगढ़ में लखासर के पास सोमवार सुबह एक यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बाद ट्रक और बस में आग लग गई और बस में फंसी सवारियों को निकालना बेहद मुश्किल हो गया। ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया

लखासर के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है, वहीं कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों की शिनाख्तगीक का काम अभी चल रहा ह है।

दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और राहत बचाव दल ने घायलों को अस्पताल भिजवाने का काम शुरू किया। भीषण हादसे की तस्वीरें डराने वाली थीं और इस वजह से रास्ते पर जाम लग गया।

बता दें कि इससे पहले इसी महीने की 11 तारीख को भी बीकानेर जिले में ही एक भीषण हादसा हुआ था। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी। बीकानेर में देशनोक इलाके में यात्री बस और बोलेरो जीप में भीषण भिड़ंत हो गई थी दिसमें 7 लोगों ने जान चली गई थी।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket