Mars transit in Gemini 2022: मंगल अक्टूबर माह में मिथुन राशि में गोचर करने जा रहा है। मंगल का यह गोचर कुछ जातकों को परेशानी में डाल सकता है। अंतरिक्ष में ग्रहों की स्थिति में बदलाव आम बात है। हर महीने कुछ ग्रह अपनी राशि बदलते हैं। ग्रहों के परिवर्तन का प्रभाव सभी लोगों के जीवन पर देखने को मिलता है। कुछ राशियों को इससे लाभ होगा तो कुछ को गंभीर परेशानी का सामना करना पड़ेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल 30 अक्टूबर को मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा है। कुछ जातकों को इसके अस्थायी प्रभाव के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं क्या हैं वो संकेत।

इन राशि के लोगों के जीवन में मचेगी हलचल

मेष राशि : मंगल के मिथुन राशि में गोचर करने से इस राशि को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आप भावनात्मक तनाव के शिकार हैं।

वृष राशि: मंगल का गोचर इस राशि के लिए अशुभ है। प्यार में दिक्कतें आती हैं। यात्रा उपयुक्त नहीं है। खर्च में बेतहाशा वृद्धि हो सकती है। परिवार में कलह की संभावना है।

मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों की सेहत इस दौरान बिगड़ सकती है। इसलिए सेहत का ध्यान रखें। अगर आप कोई संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सही समय नहीं है। आपको व्यक्तिगत रूप से भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए यह समय अनुकूल नहीं है। उनके खर्चे बढ़ेंगे। इससे आर्थिक परेशानी होगी। बीमार होने की संभावना है।

मीन राशि: इस राशि के लोगों के लिए निवेश करने का यह अच्छा समय नहीं है। इस समय आपको तनाव होने की संभावना है। परिवार में किसी के बीमार होने की संभावना है।

Planet Transit in October 2022: अक्टूबर में बदल रही है 7 ग्रहों की चाल, इन राशि के लोगों को बड़ा फायदा

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close