मल्टीमीडिया डेस्क। प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री पूरे देश में चर्चा का विषय है। कांग्रेस इसे ट्रम्प कार्ड बता रही है, वहीं भाजपा का दावा है कि इससे 2019 के चुनावी नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस बीच, यह जानना रोचक होगा कि प्रियंका की कुंडली क्या कहती है?

- प्रियंका की कुंडली कहती है कि उन्होंने अपनी जिंदगी के सर्वश्रेष्ठ समय में राजनीति में प्रवेश किया है। कुंडली के मुताबिक, 2003 से 20 साल के लिए प्रियंका शुक्र की दशा से गुजर रही हैं और यह उनके जीवन का सबसे अच्छा समय रहेगा। 21वीं सदी में वे जीवन का नया मुकाम देखेंगी।

- प्रियंका का जन्म 12 जनवरी 1972 को हुआ है। उनके जन्म के समय मिथुन का उदय हो रहा था जो आध्यात्मिक और विशिष्ट रूप से बुद्धिमत्ता का प्रतिनिधित्व करता है।

- उनका उच्च का स्वामी बुध मजबूत स्थिति में है। इसी ने उन्हें तीव्र बुद्धि वाली महिला बनाया है। रॉबर्ट वाड्रा के साथ उनके प्रेम विवाह का योग उनकी जन्म कुंडली में साफ देखा जा सकता है।

- कुंडली में 10वें घर में बैठा मंगल उनकी कुंडली की खासियत है। विश्व के अनेक सेनाध्यक्षों की कुंडली में यही योग रहा है क्योंकि मंगल सैन्य बल और युद्ध क्षेत्र से सीधा संबंध रखता है लेकिन प्रियंका की कुंडली के मामले में इसने उन्हें कुलदीपक के समान ओज प्रदान की है।

- कुंडली के मुताबिक, प्रियंका के राजनीति में आने की संभावना बहुत कम थी, लेकिन यह भी तय है कि एक बार जब उन्होंने सियासत में कदम रख लिया तो पीछे मुडकर नहीं देखेंगी। लोग उन्हें अगाध प्रेम देंगे और पार्टी के लिए वे शानदार काम करेंगी।

Posted By:

  • Font Size
  • Close