मेष राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज किसी तीसरे के मसले सुलझाने के चक्कर में पार्टनर के साथ अनबन की समस्या पैदा हो सकती है। लव लाइफ नीरस हो सकती है। सिंगल को अनचाहा अकेलेपन से परेशान हो सकते हैं।

वृषभ राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज किसी का साथ सिंगल को भाग्यशाली बना सकता है. गृहस्थों के जीवन में सुख और समृद्धि बनी रहेगी. लव लाइफ से जुड़ा कोई भी फैसला लेने के लिए यह समय अनुकूल है.

मिथुन राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज सिंगल के जीवन में एक सफल लव लाइफ का आरंभ होगा. मैरिड की लाइफ में खुशियों की दस्तक हो सकती है. अन्य मनचाहे प्रेम का आनंद लेंगे.

कर्क राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज छोटी सी गलतफहमी की वजह से लव लाइफ में परेशानी आ सकती है. अपना धैर्य न खोएं, संयम से काम लें। किसी ख़ास से मुलाकात के बाद प्यार के रिश्ते में आ सकते हैं।

सिंह राशि 1 July 2022 Love Rashifal

सिंगल को बिछड़े लव पार्टनर का साथ फिर से मिल सकता है. अन्य आज कहीं रोमांटिक जगह पर घूमने या एकांत में समय बिताने के लिए जा सकते हैं.

कन्या राशि 1 July 2022 Love Rashifal

अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा.

तुला राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज इस राशि के सितारे शानदार रहने वाले हैं. सिंगल को सच्चा प्यार मिल सकता है. मैरिड कपल्स की लाइफ में सुख और शांति बनी रहेगी. अन्य दिल भर कर इंटीमेसी को एन्जॉय करेंगे.

वृश्चिक राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज आपकी लव लाइफ में अनबन की समस्या हो सकती है. सिंगल के सितारे अनुकूल नहीं हैं. उन्हें डबल होने के लिए कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा.

धनु राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज एक्स के साथ मुलाकात हो सकती है. पुरानी यादों को भूलकर आगे बढ़ेंगे और एक सफल लव लाइफ एन्जॉय करेंगे. अन्य के रिश्ते में मिठास बनी रहेगी.

मकर राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा साथी के साथ बेवजह का बवाल पैदा हो सकता है. सिंगल के लिए समय उत्तम रहेगा. लव लाइफ का आरंभ होने के योग हैं.

कुंभ राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज लव लाइफ को लेकर आपके सितारे काफी बुलंद हैं. सिंगल को मनचाहे साथी के साथ रोमांस का मौका मिलेगा. अन्य इंटिमेसी का भरपूर सुख प्राप्त करेंगे.

मीन राशि 1 July 2022 Love Rashifal

आज सितारों का साथ सिंगल को मनचाहे पार्टनर से मिलवा सकता है. जिससे इनके जीवन में खुशियां आएंगी. अन्य अपनी लव लाइफ को मजबूत बनाने के लिए प्रयत्न करेंगे.

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close