21 मई 2022 राशिफल: मेष- आज कई क्षेत्रों में परेशानी देखने को मिल सकती है. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है और आप भावनात्मक रूप से भी परेशान हो सकते हैं। मन को शांत रखने की कोशिश करनी चाहिए। व्यापार के मामले में आपको सतर्क और सावधान रहना चाहिए। पैसों की रुकावट के कारण आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ समय बिताने से पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

वृष- आज आपको अपेक्षा से अधिक धन की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा लोगों को काम में सफलता मिलेगी। आपके रुके हुए काम आज निश्चित रूप से पूरे होंगे। ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों को आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। किसी भी कार्य को अपनी इच्छा के अनुसार पूर्ण करने से आप प्रसन्न रहेंगे। साथ ही आप स्वस्थ भी रहेंगे। आज आपकी सकारात्मक सोच आपके जीवन में बड़ा बदलाव ला सकती है।

मिथुन- आज मिथुन राशि के जातक काफी बोझ महसूस कर सकते हैं. आप अपना आने वाला समय हंसी-मजाक के साथ बिताएंगे। आने वाले दिनों में और धन लाभ होगा। अपनों के साथ पिकनिक या आउटिंग की प्लानिंग करना खास रहेगा। धैर्य आपको पुरस्कृत करेगा। आपका लाइफ पार्टनर आपको स्पेशल फील कराकर आपका दिन बनाएगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए आज पदोन्नति के योग नजर आ रहे हैं।

कर्क - आपको अपने व्यवसाय और अन्य उपक्रमों से लाभ और लाभ प्राप्त होता रहेगा। आपको अपने अधीनस्थों का सहयोग प्राप्त होगा। साझेदारी भी स्थिर रहेगी। कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने के बाद ही आप मौजूदा विरोधियों को मात दे सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिंता का मुख्य कारण हो सकता है।

सिंह- आज करियर के मामले में चीजें बेहतर होने की संभावना है. आप अपने काम को अच्छे से पूरा करने का प्रयास करेंगे। लेकिन आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आपको चिंता हो सकती है। उन्हें अचानक स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी हो सकती है।

कन्या- यदि आप ऑफिस में गुप्त कार्य में सक्रिय हैं तो आज आपके लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति बन सकती है. काम के सिलसिले में चीजें थोड़ी अटपटी लग सकती हैं। धार्मिकता और ईश्वर की आस्था में वृद्धि होगी। विश्व कल्याण की भावना रहेगी। करियर कारोबार में तेजी आएगी।

तुला- आज आपको मिले जुले परिणाम मिलेंगे लेकिन कुल मिलाकर सकारात्मक रहेंगे. आप मुश्किलों से दूर हो सकते हैं। लेकिन आप अपने साहस और अपनी बुद्धि से उन पर विजय प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आपको थोड़ी परेशान कर सकती हैं। और समय पर कार्रवाई इनसे निजात दिलाने में मददगार होगी।

वृश्चिक- आज तरक्की के नए रास्ते खुले देखने को मिलेंगे. शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। पारिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा। आप अपने माता-पिता के साथ धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। अपने आसपास के लोगों के प्रति आपकी सहानुभूति बनी रहेगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए दिन खास रहने वाला है। आपके साथ सब ठीक हो जाएगा।

धनु - धनु राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधान रहना चाहिए. अचानक असहज स्थिति उत्पन्न हो सकती है। एक प्यारी सी मुस्कान के साथ अपने प्रेमी के दिन को रोशन करें। खर्चे बढ़ने या पैसों के लेन-देन के कारण आपसी मनमुटाव हो सकता है। आपके माता-पिता को उस अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता है।

मकर- आपके धन में वृद्धि होगी और स्थिति में सुधार होगा. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं। सामाजिक रूप से आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी और आप अपने बच्चों की प्रगति से खुश रहेंगे। विरोधियों पर जीत से संतुष्टि बढ़ेगी।

कुंभ- आज आपको करियर के मामले में कोई बड़ी सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज आप कुछ ऐसे लोगों से जुड़ेंगे जो आपकी हर तरह से मदद के लिए तैयार रहेंगे। आपको अपने रिश्तेदारों से भी पूरा लाभ मिलेगा। कारोबारियों को काम में बेहतर अवसर मिलेंगे।

मीन- आज व्यापार में उन्नति या वेतन वृद्धि का मामला भी कुछ दिनों के लिए टल सकता है. आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। आप सामाजिक रूप से अधिक सक्रिय रहेंगे। आपको लगेगा कि सब कुछ आपके खिलाफ हो रहा है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close