26 मई 2022 राशिफल: मेष- यदि आप राजनीति या सामाजिक जीवन से जुड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आयात-निर्यात, विदेश कार्य-व्यवसाय और विदेश यात्रा के लिए भी बेहतर समय है। आज आपको भाग्य से ज्यादा कर्म पर भरोसा करना चाहिए। जुए आदि से दूर रहें। जीवनसाथी के साथ अनबन के लगातार संकेत मिल रहे हैं। इसलिए खुद को शांत रखें और उनके साथ कुछ समय बिताएं। घरेलू साज-सज्जा पर खर्च हो सकता है। आपको अपने भाइयों और बहनों का पूरा सहयोग मिलने की संभावना है।

वृष- आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आप अपने प्रिय की बातों के प्रति संवेदनशील रहेंगे। बहन का स्नेह आपको प्रोत्साहित करेगा। नई नौकरी मिल सकती है। दांपत्य जीवन बहुत अच्छा रहने की संभावना है। आपको अपने जीवन साथी से पूरा प्यार और सहयोग मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

मिथुन- आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आप अपने भविष्य की रूपरेखा तैयार करेंगे। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज अपने जूनियर्स से मदद लेनी पड़ेगी। फिजूलखर्ची कम होने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

कर्क राशिफल- आज स्थिति कुछ खराब रह सकती है। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है, परिणामस्वरूप आप चीजों को ठीक से करने में थकान महसूस कर सकते हैं। खान-पान पर ध्यान देकर आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख सकते हैं। आप किसी दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्य में सफलता मिलेगी।

सिंह- आज के दिन आपको अपने स्वतंत्र अस्तित्व को अलग रखना होगा. मन में किसी बात को लेकर उत्सुकता भी रहेगी। किसी व्यक्ति से महत्वपूर्ण बातचीत भी हो सकती है। अपने गुस्से को काबू में रखने की पूरी कोशिश करें। घर में अशांति का कारण भले ही आप न हों, फिर भी मानसिक शांति के लिए अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

कन्या- आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लाने वाला है. दांपत्य जीवन में आपसी विश्वास से रिश्ते मजबूत होंगे। आज आपकी वाणी ही आपका वरदान है। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए आप घर के सदस्यों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। कुछ अच्छे विचार भी आपको प्राप्त होंगे।

तुला- आज आप में से कुछ लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने साहस और संगठित कार्य से आप उन पर आसानी से विजय पा सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को अधीनस्थों के कारण अचानक कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। कारोबारियों के लिए लंबी दूरी की यात्रा फायदेमंद साबित होगी।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के साथ अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। आप कोई बड़ा फैसला लेने के बारे में सोच रहे हैं। संतान से जुड़ी कोई बड़ी खबर सामने आ सकती है। किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम होने वाला है।

धनु- आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आप खुद को फिट महसूस करेंगे। मन में नई चीजों को जानने की उत्सुकता रहेगी। आज आप परिवार वालों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे। आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा। आज आपको घर में खाना बनाने में मजा आएगा।

मकर राशि - आप अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करेंगे और पूरे समर्पण के साथ काम में लगे रहेंगे जिससे सकारात्मक विकास होगा. आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल होंगे और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार होना निश्चित है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है।

कुंभ- लोगों का दखल दांपत्य जीवन में परेशानी पैदा कर सकता है. लेकिन शांत रहना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। संवेदनशीलता बढ़ेगी। आपको पैसा मिल सकता है। आपका ईर्ष्यालु स्वभाव आपको दुखी और दुखी कर सकता है।

मीन- आज आपके सितारे बुलंदी पर रहने वाले हैं. अचानक धन लाभ होने की संभावना है। ऑफिस का काम घर पर ही पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो अपनी योजनाओं को अभी से लागू करना शुरू कर दें, कोरोना की स्थिति बेहतर होने तक प्रतीक्षा न करें।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close