मेष 28 मई 2022 लव राशिफल, प्रेमी जीवन की कुछ बातें आज आपको परेशान कर सकती हैं। हार्दिक भावनाएँ आज आप दोनों के साथ एक खेल खेला जा सकता है, जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता। भावनाओं की बाढ़ कब बाढ़ का रूप ले ले, पता ही नहीं चलेगा।

वृषभ 28 मई 2022 लव राशिफल, अपने प्रेमी को अपनी भावनाओं से अवगत कराने का समय आ गया है, आपको बिना झिझक अपने मन की बात कहनी चाहिए। प्रेमी को लेकर आपके मन में जो गहरी भावनाएँ बैठी हैं, वे फट सकती हैं, बेहतर होगा कि आप उन्हें व्यक्त करें।

मिथुन 28 मई 2022 लव राशिफल, रिश्तों में बदलाव के लिए आज आप पहल कर सकते हैं। प्रेमी के स्वभाव, व्यवहार और व्यक्तित्व के संबंध में आप सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं। प्रेम जीवन की मंजिल तक पहुंचने के लिए आप कोई नई पहल कर सकते हैं।

कर्क 28 मई 2022 लव राशिफल, प्रेम संबंध काफी समय से चल रहे हैं, लेकिन आज की ग्रह स्थिति के कारण आप दोनों बहुत करीब आ सकते हैं। दिल को दिल के तार से जोड़ने की सारी हदें पार कर जाओगे। आज आपकी भावनाएं बेकाबू नजर आएंगी।

सिंह 28 मई 2022 लव राशिफल, आप अपने प्रेमी से बातचीत में पिछड़ सकते हैं और वह अपनी बातों में इतना उलझ जाएगा कि आपको बाहर निकलने में अजीब लग सकता है। अगर आप सहज महसूस नहीं कर रहे हैं तो आपको अपने प्रेमी से बात करनी चाहिए।

कन्या 28 मई 2022 लव राशिफल, प्रेमी के जीवन के लिए आज का दिन रोमांटिक और सुकून भरा कहा जा सकता है। आप दोनों रोमांटिक बातें करेंगे और दिन कब बीत जाएगा पता ही नहीं चलेगा। आप दिन को यादगार बना सकते हैं क्योंकि बहुत कुछ ऐसा होगा जो अविस्मरणीय रहेगा।

तुला 28 मई 2022 लव राशिफल, आज की ग्रह स्थिति आपके रिश्ते में भ्रम पैदा कर नाटकीय मोड़ ले सकती है। आप दोनों की मंजिल एक ही है, लेकिन आप दोनों जिस रास्ते को चुनते हैं, उसे लेकर मतभेद हो सकते हैं। आज के लिए यही आपका मुद्दा होगा।

वृश्चिक 28 मई 2022 लव राशिफल आप दोनों के बीच का बंधन पहले से ज्यादा मजबूत और गहरा होगा। आप दोनों से बात करने से एक तरह से रिश्ता ठीक हो जाएगा।

धनु 28 मई 2022 लव राशिफल, आज की ग्रह स्थिति प्रेमी के साथ बातचीत को प्रोत्साहित करेगी। इस बातचीत से आप दोनों एक दूसरे को जानने के लिए पहले से कहीं ज्यादा करीब आ जाएंगे। आपकी यह बातचीत आपके भविष्य को संवारने के लिए उत्साहवर्धक होगी।

मकर 28 मई 2022 लव राशिफल, यदि आप किसी से संवाद नहीं कर पा रहे हैं और नया संबंध स्थापित नहीं कर पा रहे हैं तो आपको अपने दायरे का विस्तार करना चाहिए। एक जगह अटक कर न बैठें। आज की ग्रह स्थिति आपको नया साथी खोजने के लिए प्रेरित करेगी।

कुंभ 28 मई 2022 लव राशिफल, दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी लेकिन जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा आप में से कोई एक बहुत अधिक कल्पना और अति-प्रतिक्रिया में खो सकता है, जिसके कारण स्थिति असामान्य हो जाती है।

मीन 28 मई 2022 लव राशिफल, प्रेमी की जिंदगी को लेकर आपका मन बेचैन रहेगा। आप चिड़चिड़े रहेंगे और मूड खराब रहेगा। प्रेमी से बात न करने का बहाना बना सकते हैं। भले ही आप बात न करें, लेकिन अपने आप को धोखा न दें और सच्चाई का सामना न करें।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close