Ank Jyotish 3 October 2022: मूलांक 1- धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी की मदद करेंगे, जिससे खुशी मिलेगी। आपके सामाजिक क्षेत्र का विस्तार होगा। विरोधी पक्ष शांत रहेंगे। किसी सूचना से मन परेशान रह सकता है। आपको वरिष्ठ द्वारा सम्मानित किया जा सकता है। चिंताए छोड़कर अपनी उपलब्धियों का आनंद लें।

मूलांक 2- किसी धार्मिक स्थान पर जाने से शांति मिलेगी। किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। व्यापारियों को अपने कर्मचारियों पर नजर बनाए रखना होगा।

मूलांक 3- किसी मित्र से विवाद होने की आशंका है। अपने पर भरोसा रखें। उधार देने से आपको बचना चाहिए। परिवार में आनंद का मौहाल रहेगा। आप लक्ष्य की तरफ खुद को पूरी तरह केंद्रित महसूस करेंगे। साथी से मनचाहा साथ प्राप्त होगा।

मूलांक 4- बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त होगा। पैसों के मामलों में हाथ तंग हो सकते हैं। सामाजिक दायरा बढ़ेगा, जो आपके लिए लाभकारी होगा। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें। आज का दिन रोमांस से भरपूर रहेगा। आपको बहुत सी प्रशंसा मिलेगी।

मूलांक 5- लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। दैनिक जीवन के काम में कुछ बाधा आएगी। लोन और कर्ज से दूर रहें। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और ज्यादा दृढ़ बनेंगे। दिल की बात कहने के लिए उचित समय है।

मूलांक 6- किसी सलाह और अनुभव का लाभ उठा पाएंगे। आपकी इच्छा पूरी होगी। संतान की ओर से खुशी मिलेगी। पारिवारिक मामला आगे बढ़ सकता है। किसी विवाद को संयम से सुलझाने का प्रयास करें। पुराने दोस्तों से मिलेंगे और उनके साथ आनंद उठाएंगे।

मूलांक 7- पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पाएंगे। किसी बात को लेकर मूड खराब हो सकता है। बेहतर होगा अपने आप में प्रसन्न रहें। धर्म-कर्म के काम में मन लगेगा। महत्वपूर्ण लेन-देन पूरे हो सकते हैं। व्यापार में कोई काम पूरा करने में सफल रहेंगे।

मूलांक 8- जोखिम भरी गतिविधियों से आज बचना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। काम में लापरवाही से बचें। पारिवारिक व्यवस्था अच्छी बनी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मूलांक 9- काम में सफलता मिलेगी और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयास सफल होंगे। संतान की तरफ से परेशानी होगी। व्यापार बढ़ाने के लिए किसी के साथ की गई साझेदारी सफल होगी। दूसरों की भावनाओं को नजरअंदाज न करें।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close