जिनके कुंडली में राहु चतुर्थ, षष्टम, अष्टम ,दशम और द्वादश भाव मैं राहु होता है। ऐसे जातकों के लिए हम उपाय बताने जा रहे हैं। एक ही बार उपाय करना है फिर आप अपनी जिंदगी आराम से बैठ कर खा सकते हैं। राहु आपको कभी परेशान नहीं करेगा, हालांकि बहुत छप्पर फाड़ दे देगा यह मेरा उपाय। आप करके देखिए इसका परिणाम आपको 1 महीने के अंदर ही नजर आएगा, लेकिन यह उपाय आपको अच्छी तरह से करने आना चाहिए। इसलिए जिनके कुंडली में इन भाव में राहु है उनके लिए हम एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिससे आप सभी लोग खुश हो जाएंगे और आपकी जिंदगी बहुत अच्छी सी सुकून से जाएगी। फिर आप देखिए यह उपाय करने के बाद आपको कितना अच्छा सुख मिलता है आपकी जिंदगी बहुत अच्छी हो जाएगी। राहु आपको निश्चित तौर पर छप्पर फाड़ के देगा। आइए जानिये उपाय में क्या करना है किस तरह कैसे करना है।

आपके अगर इन भावों में हैं तो आप बाकी कितना भी उपाय कर लें आपको सफलता नहीं मिलेगी। यह आप निश्चित रूप से पकड़ कर चलिए, हालांकि यह राहु के भाव एक दूसरे से कनेक्टेड है एक दूसरे से दृष्टि से है। इसलिए इन सभी जातकों को जिंदगी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे जातकों की नौकरी व्यवसाय कभी स्थिर नहीं होता है ना ऐसे जातकों के वैवाहिक जीवन में सुख आता है। यह जातक हमेशा अकेला खुद को महसूस करते हैं और इन यह जातक जो है आप कितना भी दूसरों के लिए एहसान कीजिए आपको आखिर में कुछ नहीं मिलेगा।

आपको आपके घर में घर के अंदर का आखिरी हिस्से वाला एक कमरा खाली कमरा चाहिए। जिसके अंदर कोई सामान ना हो, वह कमरे के अंदर लोहे का सामान लकड़ी का सामान या कोई फूल पौधा का सामान या कपड़े कोई नहीं रखना चाहिए। इस कमरे को पूरी तरह से आप सफाई करके लीजिए और इस कमरे की लाइट पूरी तरह से निकाल दीजिए। इस कमरे की खिड़कियां आप इस तरह से बंद कीजिए कि जहां से रोशनी नहीं आए जरा सा भी सूर्य की रोशनी अंदर नहीं आनी चाहिए। दूसरी बात यह है कि उस कमरे में हमेशा के लिए अंधेरा होना चाहिए और अंधेरे के कमरे में आपको अपनी खुद की अच्छी सी एक फोटो निकालकर लगानी है। अगर आप वैवाहिक है या आपकी शादीशुदा जिंदगी है तो आप पति-पत्नी की फोटो लगाइए राहु यंत्र के साथ राहु यंत्र अभिमंत्रित किया हुआ होना चाहिए और वो यंत्र अच्छे से स्थापित कीजिए।

उस कमरे में रोज सिर्फ सफाई कीजिए, बाकी कुछ मत करिए बस यह उपाय आप करने के बाद आपको 1 महीने के अंदर आपको इतना फर्क महसूस होगा जिंदगी खुश रहेगी। आपको विदेश से धन प्राप्त होगा, शादी हो जाएगी, कारोबार चलने लगेगा, नौकरी अच्छी सी मिलेग, बहुत पैसा आएगा और घर में शांति आएगी पति-पत्नी में झगड़ा कम हो जाएगा। यह उपाय जिनके कुंडली में राहु 4 6 8 10 12 भावों में कुंडली में विराजमान है ऐसे जातक इस उपाय के सिवाय इनको कोई भी चारा नहीं है। आप कितने भी पूजा पाठ कीजिए कितने भी उपाय कीजिए उनसे भी ग्रह के उपाय कीजिए आपको सफलता नहीं मिलेगी। लेकिन यह उपाय आपका इतना बड़ा कारगर साबित हो जाएगा कि राहु आपको छप्पर फाड़ के देगा। आपकी जिंदगी बहुत जल्दी सुधर जाएगी। इसमें कोई खर्चा नहीं है, सिर्फ आपको यह करना है और राहु का जो यंत्र है किस तरह से पर स्थापित करना है राहु और केतु का यंत्र जो है कहां पर लगाना है किस प्रकार से लगाना है।

(उक्‍त आलेख ख्‍यात हस्तरेखातज्ञ. विनोद्जी पंडित. गुरुजी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार )

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags