Astrology Tips For Money: अमीर बनना सबका सपना होता है। इसके लिए लोग काफी मेहनत करते है। कुछ जातक उपाय और टोटके के सहारा भी लेते हैं। कई लोगों की किस्मत इतनी शानदार होती है कि उनकी लॉटरी लग जाती है। आज हम आपको धनवान बनने के कुछ सरल टोटके बताने जा रहे हैं। जिसके लिए सिर्फ 5 रुपए की जरूरत है। ये टोटके करने बाद शख्स को कभी पैसों की कमी नहीं होती है।

5 रुपए के सिक्के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें। नाम लिखे हिस्से को ऊपर की ओर रखते हुए छत पर पानी की टंकी पर रातभर के लिए रखें। अगर पानी की टंकी नहीं है, तो छत पर रख सकते है। ऐसा करने बाद दूसरे दिन माता लक्ष्मी का आह्वान करते हुए सिक्के को लाल कपड़ में लपेटकर अपने पर्स में रख लें।

गरीब या कर्ज के बोझ तले दबे हैं। इस स्थिति को उभारने में 5 रुपए के सिक्के का टोटका असरदार है। इसके लिए पूजा स्थल पर चावल से भरा एक कलश स्थापित करें। कलश में 5 रुपए का सिक्का डालें। हर दिन उसकी पूजा करें। कुछ ही दिन में आर्थिक स्थिति सुधरने लगेगी।

शुक्रवार की रात्रि को पूजा घर पर एक चौकी पर कलश स्थापित करें। कलश में 5 रुपए का सिक्का रखें। फिर केसर या कुमकुम से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। रोजाना उस कलश की पूजा करें। इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होगी और उनके आशीर्वाद से पैसों की बरसात होगी।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close