ARIES (21 मार्च – 19 अप्रैल): खर्चों पर आज लगाम लगाने की जरूरत है। बढ़े हुए खर्च तनाव की वजह बन सकते हैं। कामकाज को लेकर भी आज स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

TAURUS (20 अप्रैल – 20 मई): आर्थिक रूप से आज दिन बेहतर रहेगा और धनलाभ होने की संभावना है। सेहत को लेकर दिक्कत हो सकती है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

GEMINI (21 मई – 20 जून): कार्यों को लेकर मेहनत करने का दिन है। कामकाज में सफलता भी मिलेगी। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और सेहत दुरुस्त रहेगी।

CANCER (21 जून – 22 जुलाई): सेहत को लेकर चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगा। दांपत्य जीवन में दिक्कतें हो सकती है और कामकाज को लेकर आज दिन थोड़ा दिक्कत भरा है।

LEO (23 जुलाई – 22 अगस्त): आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। सफलता मिलने के योग कम नजर आ रहे हैं। खर्चो की बढ़ोतरी से परेशानी होगी, लेकिन शत्रुओं पर विजय मिलेगी।

VIRGO (23 अगस्त– 22 सितंबर): आपको दांपत्य जीवन का सुख मिलेगा, लेकिन प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा नहीं है। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का सहयोग मिलेगा और सफलता मिलेगी।

LIBRA (23 सितंबर– 22 अक्टूबर): पारिवारिक तनाव की वजह से दिन थोड़ा दिक्कत भरा रह सकता है। दांपत्य जीवन का सुख मिलेगा। प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा है और सफलता मिलेगी।

SCORPIO (23 अक्टूबर – 21 नवंबर): नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सफलता भरा है। कामकाज के अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों से खुशियां मिलेगी।

SAGITTARIUS (22 नवंबर– 21 दिसंबर): सेहत दुरुस्त रहेगी और दोस्तों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। विवाह योग्य .युवक-युवतियों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं।

CAPRICORN (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आज आप करियर को लेकर कुछ विचार कर सकते हैं। आपके रिश्तों में मजबूती आएगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा। घर में धार्मिक प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं।

AQUARIUS (20 जनवरी – 18 फरवरी): ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और आपके काम की तारीफ होगी। किसी नए प्रोजेक्ट का काम मिलेगा, जिसमें आपको सफलता मिलेगी।

PISCES (19 फरवरी – 20 मार्च): आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिए जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी और सकारात्मकता का संचार होगा।

Posted By: Yogendra Sharma