July Horoscope 2022। ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता है। ग्रहों के गोचर के कारण हर व्यक्ति की कुंडली भी प्रभावित होती है। हर ग्रह के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और 16 जुलाई को सूर्यदेव कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में जुलाई में मंगल और शुक्र भी बदल जाएंगे। इसलिए इन राशि के जातकों को धन लाभ के योग बन सकते हैं -

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए जुलाई खुशियों से भरा साबित हो सकता है। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह राशि

जुलाई माह में सिंह राशि के जातकों के काम लंबे समय तक पूरे होंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ हो सकती है। नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। नौकरी में नए प्रस्ताव मिलेंगे। यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।

धनु राशि

इस राशि के लोगों को जुलाई के महीने में आर्थिक लाभ होगा। अचानक से धन लाभ के प्रबल योग हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है। संपत्ति विवाद में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। घर में शांति रहेगी और ससुराल पक्ष से भी सहयोग मिलेगा।

इन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

मेष राशि के जातकों के लिए जुलाई माह में ग्रहों की स्थिति शुभ नहीं है, इन लोगों को अलर्ट रहना होगा। पारिवारिक में तनाव रह सकता है। ज्यादा गुस्सा न करें और वाद-विवाद से दूर रहें।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close