June Planetary Change 2022: ज्योतिषाचार्य के अनुसार 3 जून को बुध व्रकी अवस्था से वृषभ राशि में मार्गी होंगे। 5 जून को शनिदेव कुंभ राशि में वक्री हो जाएंगे। इसके बाद सूर्य, शुक्र और मंगल का राशि परिवर्तन होगा। ग्रहों की चाल बदलने से सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा। कई राशिवालों के लिए जून माह वरदान से कम नहीं होगा। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और धन आगमन होगा। जानिए किन राशियों के जातकों को ग्रहों के परिवर्तन से लाभ होगा।

वृषभ राशि

जून का महीना खुशियां लेकर आएगा। भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापारियों को मुनाफा होगा। धन संचय में सफल रहेंगे। परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे। सेहत दुरुस्त रहेगी। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। मनोनुकूल काम करने का अवसर सामने आ सकता है।

सिंह राशि

जून का महीना लाभकारी साबित होगा। कार्यस्थल में मान-सम्मान की प्राप्त होगी। बिजनेस में बड़ी डील फाइनल हो सकती है। लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। ऑफिस में काम की तारीफ होगी। उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार होगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए जून का महीना आर्थिक रूप से लाभकारी रहेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में लाभ होगा। उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। घर में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होना संभव है। सामाजिक स्थिति में सुधार होगा।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close