Jupiter Transit 2021: शास्त्रों में देवगुरु बृहस्पति के स्थान का बहुत महत्व है। जब ये राशि परिवर्तन करते हैं। तब सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति ने 14 सितंबर को सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश किया है। अब यह 21 नवंबर तक मकर में गोचर करेंगे। इस दौरान मेष, वृषभ, कर्क, कन्या, धनु और मीश राशि पर माता लक्ष्मी कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं इन राशियों पर क्या शुभ प्रभाव होगा।

मेष

बृहस्पति के राशि परिवर्तन से मेष जातकों को हर कार्य में सफलता मिलेगी। 21 नवंबर तक आर्थिक स्थिति रहेगी। कोई बड़ा कार्य पूरा होगा। हर काम बिना रुकावट के पूरे होंगे।

वृषभ

वृषभ राशिवालों को लोगों के किस्मत का साथ मिलेगा। आर्थित स्थिति में सुधार होगा। आय के नए साधन बनेंगे। नौकरी पेशा वर्ग को नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है।

कर्क

बृहस्पति के मकर राशि में गोचर से कर्क राशिवालों का पुराना विवाद खत्म होगा। बिजनेस में लाभ होगा। वह आय में वृद्धि के प्रबल योग हैं।

कन्या

कन्या राशि के जातकों की स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में सराहना होगी। इस अवधि में निवेश करना शुभ है। वह वाहन और मकान खरीदने के लिए अच्छा समय है। परिवार में रिश्तों में सुधार होगा।

धनु

देवगुरु के राशि परिवर्तन से इस राशिवालों के आर्थिक मामलों में सुधार होगा। व्यापारियों के लिए उत्तम समय है। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है।

मीन

मीन राशिवालों के लिए उत्तम समय है। धन लाभ के योग बनेंगे। कार्यस्थल में मान-सम्मान बढ़ेगा।

Posted By: Shailendra Kumar