Love Rashifal 24 May 2022: मेष 24 मई 2022 लव राशिफल: रिश्ते को लेकर उम्मीदें लगाना बंद करें। अपने आप को पूरी तरह से खुला छोड़ दें। प्रेमी और अपने बीच कोई ऐसा राज न रहने दें, जिसे लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो। जब आप सब कुछ भगवान पर छोड़ देंगे तो आपका प्रेम-जीवन काफी बेहतर हो जाएगा।

वृषभ 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों को लेकर आपका दिन मिलाजुला रहेगा क्योंकि कुछ लोग ऐसे हैं, जो आप दोनों के बीच कलह पैदा करने का काम कर सकते हैं। कुछ लोग आपके रिश्ते के बारे में बिना वजह अपने विचार दे सकते हैं। बिना किसी की परवाह किए आप उनकी बातों को नजरअंदाज कर देंगे।

मिथुन 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों को लेकर प्रेमी आपसे कुछ कमिटमेंट की मांग कर सकता है और आप उसे कमिटमेंट भी देंगे। आज आप किसी एक बिंदु पर एकमत होकर भविष्य के निर्माण की योजना बना सकते हैं। आप दोनों इस बात की खोज कर रहे होंगे कि आप दोनों में सुलह क्यों हुई है।

कर्क 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों को लेकर आप काफी संवेदनशील हो जाते हैं और तभी आप अपनी भावनाओं को सर्वोपरि रखते हैं। देखिए कि आपका बॉयफ्रेंड कितना प्यार करता है और आपकी परवाह भी करने वाला है। तुम बस उसका सम्मान करो।

सिंह 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों को लेकर आप उत्साह से भरे रह सकते हैं। इस उत्साह में बिना सोचे-समझे कोई ऐसा काम न करें, जिससे आप खुद को दोषी महसूस करें। घोड़े पर सवार होने से पहले अपनी लव-लाइफ पर एक नजर डाल लें।

कन्या 24 मई 2022 लव राशिफल: लव-लाइफ को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। आप दोनों के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है, यह थमने का नाम नहीं ले रहा है. आप जितना भी स्थिति को सामान्य करने की कोशिश करते हैं, कुछ देर बाद बात उसी मोड़ पर आकर ठहर जाती है.

तुला 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंध में आपने कदम तो बढ़ाए हैं, लेकिन मन भीतर की पुरानी यादों को भुला नहीं पा रहा है. आज का दिन आपके संबंधों को लेकर फैसले का दिन है। दो नावों में सवार न होकर किसी एक के प्रति पूर्ण समर्पण भाव रखना चाहिए।

Vrishchik 24 May 2022 Love Rashifal : प्रेम संबंधों की बात करें तो आज उनमें आपकी बासी गंध आ सकती है। भले ही यह बासी हो गया हो, तो इसके लिए आप दोनों समान रूप से जिम्मेदार हैं। आप सारा दोष एक व्यक्ति पर नहीं डाल सकते। उन्हें तरोताजा बनाने की जिम्मेदारी कोई भी ले सकता था।

धनु 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों में आपने खुद को रिजर्व में रखा है। ऐसे में रिश्तों का पनपना मुश्किल होता है, जिससे आप कभी भी अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त नहीं कर पाएंगे। अपने रिश्ते को एक नया नाम दें और इसे फलने-फूलने का एक बड़ा मौका दें।

मकर 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेमी के साथ और प्रेम जीवन के साथ आप पूरी तरह से न्याय नहीं कर रहे हैं। आप अपने प्रेमी को उतना समय नहीं दे रहे हैं जितना आपको देना चाहिए। अगर आप दोनों के बीच पहले से कोई समस्या चल रही है तो वह पूरी तरह से सुलझ जाएगी।

कुंभ 24 मई 2022 लव राशिफल: प्रेम संबंधों को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है। आप दोनों के बीच लंबी बहस छिड़ने की संभावना है, जो जायज नहीं होगी। इस व्यर्थ की बहस में पड़ना रिश्ते को बर्बाद कर सकता है।

मीन 24 मई 2022 लव राशिफल: आज की ग्रह स्थिति बता रही है कि आप दोनों एक दूसरे को लेकर थोड़े लापरवाह हो रहे हैं। पहले जो देखभाल और प्यार आप करते थे, वह अब नहीं है। इसका कारण यह भी हो सकता है कि आप दोनों अपने-अपने कार्यक्षेत्र में बहुत ज्यादा व्यस्त हो जाएं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close