मेष 6 अगस्त 2022 लव राशिफल नई लव लाइफ की शुरुआत कर सकते हैं। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। हालांकि आपसी बातचीत से इसे सुलझाया जा सकता है। अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव मिलने की संभावना है।

वृषभ 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, उलझन के कारण रिश्तों में तनाव रहेगा, नए प्रेम संबंध बन सकते हैं। नए रिश्ते जीवन में मधुरता लाएंगे। आपका अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं है, जिसके कारण आप कोई भी गलत काम कर सकते हैं। जिससे पार्टनर नाराज हो सकता है

मिथुन 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है। अच्छा होगा कि नया पार्टनर बनाने से पहले अच्छी तरह सोच लें। रिश्ते में किसी प्रकार की बाधा से मन चिंतित रहेगा। किसी प्रिय मित्र का अचानक फोन आ सकता है।

कर्क 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, घर के रखरखाव को लेकर तनाव रहेगा। आप मिलनसार हैं और अपनी क्षमता का लाभ उठाएंगे। नए रिश्ते की संभावना है, जो शादी भी हो सकती है। अगर आप अपने प्रेमी से दूर रहते हैं तो आज मुलाकात हो सकती है। शादी के लिए आपको एक सुंदर पढ़ा-लिखा साथी चाहिए। आज आपके द्वारा बनाया गया रिश्ता कायम रहेगा।

सिंह 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, आज का दिन मस्ती से भरा रहने वाला है। पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। प्रेम जीवन में किसी के दखल से आप परेशान रहेंगे।

कन्या 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, परिवार का दबाव आज अधिक है। दो तरफा बात करने से बचें। आज आपकी मुलाकात अपने प्रियतम से हो सकती है। आप मोबाइल सोशल मीडिया पर ही चैट कर पाएंगे। आपके पिता से अलगाव की स्थिति हो सकती है, बहन को अपने मन की बात कहने के लिए कहें, वह आपकी मदद करेगी, स्थिति में सुधार होगा।

तुला 6 अगस्त 2022 लव राशिफल आज प्रेम प्रसंग के लिए बहुत अच्छा दिन रहने वाला है। हालांकि आपका मन अशांत रह सकता है। लव पार्टनर के साथ रोमांस बढ़ने वाला है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। शादी से जुड़े फैसले आप ले सकते हैं।

वृश्चिक 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, पार्टनर से धन लाभ हो सकता है लेकिन भाई से मनमुटाव संभव है। पार्टनर चाहते हैं तो नए प्रेम संबंध बन सकते हैं। अनैतिक प्रेम संबंध और कुछ लोगों का रोमांटिक मिजाज दिन को रोमांचकारी बना देगा, जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है। गर्लफ्रेंड से फोन पर घंटों बात करेंगे।

धनु 6 अगस्त 2022 लव राशिफल प्रेमी से मिलने जा सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। अकेले समय बिताने से बचें। नहीं तो मानसिक पीड़ा आपको परेशान करेगी। लव-पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

मकर 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, शादी के लिए आपको वर्किंग पार्टनर मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ छुट्टी की योजना बनाएंगे। अपने मन की बात अपने प्रेमी से कहें। अपने प्रेमी पर भरोसा करने से आपको प्यार का एक नया अहसास होगा।

कुंभ 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, प्रेम संबंधों में किसी भी तरह का दबदबा बनाने की कोशिश से बचें। हालांकि, यह सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है कि पार्टनर को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। दाम्पत्य जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आने वाली हैं।

मीन 6 अगस्त 2022 लव राशिफल, आपको अपने प्रिय के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। प्रेमिका के साथ दूर की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। उन्हें खुश करने के लिए हर तरह से कोशिश की जा सकती है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close