Love Rashifal December 2022 मेष मासिक लव राशिफल: प्रेम संबंध में शुरुआत में साधारण स्थिति रहेगी। बातचीत द्वारा आप अपनी लव लाइफ में काफ़ी सुधार इस सप्ताह लेकर आ सकते हैं। माह के अंत में आप अपने साथी के साथ सैर पर जा सकते हैं।

वृषभ मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध सुदृढ़ करने के लिए मातृतुल्य महिला की मदद भी प्राप्त होगी। माह के अंत में मन दुखी हो सकता है एवं बेचैनी बढ़ेगी। आखिर प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी।

मिथुन मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध में सुख समृद्धि के योग हैं। आपसी अंडरस्टैंडिंग को एंजॉय करने का अवसर मिलेगा। कहीं घूमने फिरने का प्लान है तो उसे टाल दें अन्यथा बेवजह परेशानी झेलनी पड़ेगी।

कर्क मासिक लव राशिफल

लव लाइफ में बातचीत के जरिए समस्याओं को सुलझाए। जिद्द में आकर प्रेम संबंध में कुछ खटास भी उत्पन्न हो सकती है। इस माह के अंत में समय सुखद बीतेगा एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ मजबूत होगा।

सिंह मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध में किसी महिला की मदद से जीवन में सुख सौहार्द मिलेगा। लव लाइफ से खुश रहेंगे एवं प्रेम संबंध के मामलों में काफी उत्साह भी रहेगा। प्रेमी के साथ यादगार पल बिता सकते हैं।

कन्या मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध में शुरुआत थोड़ी कठिनाई होगी। आपको संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचना चाहिए। किसी प्रॉपर्टी या फिर किसी स्थान विशेष को लेकर मन अशांत रह सकता है।

तुला मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। पार्टनर के साथ सुखद पल बीतेंगे। माह के अंत तक सुखद समाचार प्राप्त हो सकते हैं और प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा।

वृश्चिक मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध में समय रोमांटिक रहेगा एवं जीवन में सुकून महसूस करेंगे। एक नई शुरुआत आपके जीवन में सुख समृद्धि लेकर आएगी। नौकरी में भी नए अवसर मिल सकते हैं।

धनु मासिक लव राशिफल

पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं। कुछ खटास महसूस कर सकते हैं। संयम के साथ एवं बिना किसी अहं के टकराव के किसी भी निर्णय पर पहुंचे। किसी बुजुर्ग को लेकर मन अशांत हो सकता है एवं इस वजह से प्रेम संबंधों में तकलीफ आएगी।

कुंभ मासिक लव राशिफल

प्रेम संबंध में किसी पितृतुल्य व्यक्ति की सलाह एवं उनका आशीर्वाद प्राप्त होगा। बातचीत द्वारा किसी भी विपरीत स्थिति को सुलझाएंगे। जल्द ही प्रेम विवाह हो सकता है।

मीन मासिक लव राशिफल

पार्टी के साथ पार्टी मूड में रहेंगे और लव लाइफ में खुश रहेंगे। किसी बात को लेकर जीवनसाथी से मतभेद होने की आशंका है। अपने साथी की भावनाओं को समझेंगे और जरूरत के अनुसार समय दें।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close