Mangal Gochar 2022: हर ग्रह के राशि परिवर्तन का लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है। जून के महीने में ऐसे कई महत्वपूर्ण ग्रह गोचर हुए हैं। आने वाले 27 जून को भी मंगल ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। इसका बड़ा असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 4 राशियों के लिए यह बेहद ही सकारात्मक होने वाला है। इसके चलते यह महीना जाते-जाते 4 राशियों को बड़ी सौगात देकर जाने वाला है। मंगल ग्रह को साहस, शक्ति, परिश्रम आदि का कारक माना जाता है। कुंडली में मंगल जब अमंगल हो जाए तो यानी की जातक की राशि में मंगल कमजोर है तो व्यक्ति गुस्सैल और घमंडी हो जाता है। वहीं 27 जून से मंगल ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इससे कुछ राशियों की किस्मत खुलने वाली है। आइए जानें वे राशियां कौन सी हैं।

मेष - मेष राशि के जातकों के लिए जून 2022 के बचे हुए दिनों में खुशियों की बरसात होने वाली है। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। वहीं नौकरी और व्यापार में भी लाभ होने वाला है। मनपसंद जगह ट्रांसफर होने की संभावना है। धन लाभ होगा। निवेश में फायदा मिलेगा।

मिथुन - मिथुन राशि के जातकों को मंगल का गोचर नौकरी और व्यापार में बड़ी सफलता देने वाला है। पैसे कमाने के नए रास्ते मिलेंगे। धन लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जो लोग नौकरी करते हैं उन्हें प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिलने के पूरे योग बन रहे हैं।

वृश्चिक - वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह समय कई प्रकार के लाभ देने वाला है। आर्थिक लाभ होगा। बचत करने में भी आप कामयाब रहेंगे। घर में धार्मिक और मांगलिक आयोजन होगा। यह समय आपको बहुत सुकून और खुशियां देने वाला है। व्यापारी यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभदायी साबित होगी। यह समय मान-सम्मान भी दिलाएगा।

मीन राशि - मीन राशि के जातकों को मंगल के राशि परिवर्तन के कारण अचानक कहीं से धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। भूमि या संपत्ति खरीद सकते हैं। किस्मत की मदद से कोई बड़ा कार्य पूरा होने की संभावना है। घर में खुशहाली बनी रहेगी। पार्टनर से अच्छे संबंध बनेंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close