Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष की दृष्टि से कुछ राशियों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है। 18 अगस्त को सूर्य और ग्रहों की स्थिति का गोचर 3 राशियों के लिए बहुत अच्छा धन लाभ कर रहा है। इन राशियों के लोगों के लिए यह सप्ताह ढेर सारा धन लेकर आएगा। ये तीन राशि वाले हैं - वृष, कुंभ और मीन। ज्योतिषाचार्यों का मानना है कि ये सात दिन इन तीन राशि वाले लोगों के लिए नए अवसर लेकर आएगा। नौकरीपेशा लोगों को नए मौके मिलेंगे, प्रमोशन के योग हैं। जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, वे नए सौदे कर सकते हैं और बड़ा लाभ बना सकते हैं।

अगस्त का तीसरा सप्ताह इन तीन राशियों के लिए भाग्यशाली

वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुरू से ही खूब धन लाभ करेगा. उन्हें कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि का कोई महत्वपूर्ण स्रोत मिल सकता है। घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। सप्ताह के अंत में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। रुके हुए बड़े काम पूरे होंगे।

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. हर समस्या का समाधान होगा। कार्य में सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा। आर्थिक परेशानी दूर होगी। रिश्ते बेहतर होंगे। गुरुवार का दिन उत्तम रहेगा। काम अच्छा चलेगा।

मीन राशि: अगस्त का तीसरा सप्ताह मीन राशि के जातकों को बहुत कुछ देगा. उनकी आर्थिक परेशानी खत्म होगी। कहीं से अप्रत्याशित धन की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि हो सकती है। करियर में बदलाव होगा जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। रिश्ते बेहतर होंगे, अगर कोई समस्या थी, तो उसे अब सुलझा लिया जाएगा। यात्रा पर जा सकते हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह हर दृष्टि से शुभ रहेगा। मंगलवार का दिन खास रहेगा।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close