मेष राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल आज सिर्फ बैठने के बजाय कुछ ऐसा करें जिससे आपकी कमाई बढ़ सके। पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें। ऑफिस में ज्यादा समय बिताने से घरेलू मोर्चे पर परेशानी हो सकती है।

वृषभ राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। पूरा दिन नई ऊर्जा से भरा रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। धन के मामले में प्रगति होगी। पुराने अटके कार्यों में भी गति आएगी। आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल आज कोई आपकी छवि खराब कर सकता है, इसलिए लापरवाही न करें। आपका जीवन साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है। सत्य के मार्ग पर चलना आपके लिए लाभकारी रहेगा। नौकरी के लिए कोई नया और अच्छा अवसर मिल सकता है।

कर्क राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आप अपने सकारात्मक दृष्टिकोण और आत्मविश्वास के कारण अपने आसपास के लोगों को प्रभावित करेंगे। अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों पर गर्व महसूस कराएंगे।

सिंह राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल आज आपका दिन ठीक रहेगा। कुछ कार्यों में थोड़ा विलंब हो सकता है। इस राशि के लव पार्टनर के जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकता है। करियर में संवेदनशील फैसले लेने पड़ सकते हैं। मित्रों से मतभेद हो सकता है।

कन्या राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आज कोशिश करें कि किसी भी तरह का जोखिम न लें। व्यापार स्थल पर माहौल अनुकूल रहेगा। योजनाओं से जुड़ने का मौका मिलेगा। किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है।

तुला राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी। परिवार के सदस्य या जीवन साथी तनाव का कारण बन सकते हैं। आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधनों को तोड़ने से बचें। आपका आकर्षक और चुंबकीय व्यक्तित्व हर किसी का दिल अपनी ओर आकर्षित करेगा। दाम्पत्य जीवन में आपको थोड़ी गोपनीयता की आवश्यकता महसूस होगी।

वृश्चिक राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। लोगों के बीच आपकी एक अलग छवि बनेगी। पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते हैं। अपनी राय और शब्दों से आज आप ज्यादातर लोगों पर अपना प्रभाव डाल सकते हैं। लंबी दूरी की यात्रा सफल और सार्थक होगी।

धनु राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, बड़े और प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल बढ़ सकता है। आपको दूसरों के मामले में अपनी राय व्यक्त करने से भी बचना चाहिए। जीवनसाथी के साथ संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकता है। अनावश्यक वाद-विवाद से बचें, नहीं तो आपके घर का माहौल प्रभावित हो सकता है।

मकर राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आपके कंधों पर बहुत कुछ है और निर्णय लेने के लिए स्पष्ट सोच आवश्यक है। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी। बच्चों से विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है।

कुंभ राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आज रहेगा फिट और तंदुरुस्त। आपकी कलात्मक क्षमता का विकास होगा। कोई शुभ समाचार मिलेगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। कोई बड़ा केस लिया जा सकता है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा है।

मीन राशि 4 अक्टूबर का 2022 राशिफल, आज ऐसी जानकारी को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हो। आज आपके करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। आपकी हर जगह प्रशंसा होगी। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। दाम्पत्य जीवन भी सुखमय रहेगा। पारिवारिक माहौल में तनावपूर्ण स्थितियों के कारण परिवार के सदस्य आपकी सफलता का पूरा आनंद नहीं उठा पाएंगे।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close