Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह का सोमवार (5 दिसंबर 2022) को गोचर होने वाला है। सोम प्रदोष व्रत के दिन शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन 12 राशियों को प्रभावित करेगा। शुक्र देव वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में 29 दिसंबर 2023 तक रहेंगे। इस दौरान शुक्र 4 राशियों के जीवन में उथलपुथल मचा सकते हैं। आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर किन राशियों पर बुरा असर डालेगा।

मिथुन राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों की सेहत पर असर डाल सकता है। कार्यस्थल पर तनाव रहेगा। काम का दबाव बढ़ेगा। सतर्कता से काम लेना होगा। बेवजह के खर्च रहेंगे।

कर्क राशि

शुक्र गोचर आपके दुश्मनों को सक्रिय करेगा। विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। कार्यस्थल पर सतर्क रहे। बजट का ध्यान रखें।

धनु राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए कठिन समय ला सकता है। निवेश के लिए उचित समय नहीं है। मेहनत का फल नहीं मिलेगा। वाणी पर संयम रखना होगा।

मकर राशि

आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। वाहन चलाते समय सावधान रहें। अपनी योजनाएं किसी को न बताएं। कोई प्लानिंग करते समय इनकम का ध्यान रखें।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

यह भी पढ़ें-

Weekly Horoscope: आने वाला सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Mangal Margi 2023: नए साल में इन राशियों का चमकेगा भाग्य, 13 जनवरी से मंगल देंगे तगड़ा लाभ

Yearly Horoscope 2023: कर्क, सिंह और कन्या राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, जानिए यहां

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close