Shukra Rashi Parivartan: शुक्र को शास्त्रों में सबसे शुभ ग्रह माना गया है। विवाह, सुखद दांपत्य जीवन, संतान योग, सुख-समृद्धि और भोग विलास का कारण शुक्र है। शुक्र ग्रह अबतक कुंभ राशि में थे, लेकिन 17 मार्च 2021 रात 2 बजे राशि परिवर्तन कर रहे। मीन राशि में प्रवेश करेंगे और 17 मार्च से 10 अप्रैल तक रहेंगे। मीन राशि में पहले से सूर्य देवता मौजूद है। शुक्र के राशि परिवर्तन से सभी राशियों में असर होगा। आइए जानते सभी राशियों पर क्या पड़ेगा शुक्र के ग्रह परिवर्तन का प्रभाव।

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर शुभ फल देगा। उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और उसमें सफलता भी मिलेगी। हालांकि खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा। यात्रा के योग भी हैं।

वृषभ

वृषभ राशिवालों को शुक्र का परिवर्तन खुशहाली लेकर आया है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। रुके हुए काम पूरे होंगे। आय बढ़ेगी और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

मिथुन

शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशिवालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आया है। शादी के योग बन रहे हैं। जॉब में तरक्की हो सकती है। घर और दांपत्य जीवन में माहौल खुशनमा रहेगा।

कर्क

कर्क राशिवालों की किस्मत शुक्र राशि के गोचर से बदल जाएगी। उन्हें हर जगह सफलता मिलेगी और धनलाभ के लोग हैं। परिवार और दोस्तों के साथ संबंध मधुर होंगे।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला समय रहेगा। इस दौरान आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी भी तरह के विवाद से बचें और सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा।

कन्या

कन्या राशि के लिए शुक्र का गोचर अच्छा रहेगा। मान सम्मान बढ़ेगा और काम की प्रशंसा होगी।

तुला

तुला राशिवालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन परेशानियां लेकर आया है। वाणी और क्रोध पर संयम रखना होगा। सेहत भी नाजुक रहने की संभावना है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभ की स्थिति रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग हैं और आय में वृद्धि होगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे।

धनु

शुक्र का परिवर्तन धनराशि के लिए मिलाजुला रहेगा। प्रॉपेटी खरीदने और निवेश के लिए समय अच्छा है। जीवन में सुख बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार के किसी सदस्य से मतभेद हो सकता है।

मकर

मकर राशिवालों के नए लोगों से संबंध बनेंगे, जो भविष्य में लाभदायक होंगे। मान, सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। तनाव और क्रोध से बचना होगा।

कुंभ

शुक्र का मीन राशि में गोचर कुंभ जातकों के लिए धन लाभ का योग लेकर आया है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। नौकरी और व्यापार में वृद्धि होगी।

मीन

शुक्र के गोचर से मीन राशि के लोगों के लिए मिला जुला रहेगा। अचानक धनलाभ की स्थिति बन रही है। कार्यक्षेत्र में तारीफ होगी और सेहत का ध्यान रखना होगा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags