Surya Grahan : #solareclipse2019 #SolarEclipse #solarpower : 26 दिसंबर को साल आखिरी सूर्य ग्रहणहै। ज्‍योतिष की दृष्टि से इस ग्रहण को बहुत महत्‍वपूर्ण बताया जा रहा है। कुछ राशियों के लिए यह ग्रहण बेहद खास होने वाला है क्‍योंकि इसके बाद से उनके जीवन में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। संबंधित राशि के जातकों के लिए यह ग्रहण शुभ फल देने वाला साबित हो सकता है। ज्‍योतिषियों की मानें तो यह ग्रहण अधिकांश लोगों के लिए राजयोग लेकर आ रहा है जो उनके लिए उन्‍नति के द्वार खोल देगा। ग्रहण का सूतक काल आज 25 दिसंबर की शाम से ही लग जाएगा। इस ग्रहण पर देश के लाखों लोगों का ध्‍यान है क्‍योंकि यह साल का आखिरी सूर्य ग्रहण तो है ही, यह भारत में भी दिखाई देने वाला है। देश के कुछ दक्षिणी राज्‍यों में यह वलय आकार में नज़र आएगा जबकि अन्‍य राज्‍यों में यह आंशिक रूप से दिखाई देगा।

इन राशियों के लिए खुशखबरी

वृश्चिक, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए यह सूर्य ग्रहण अच्‍छी खबर लेकर आ रहा है। इसके साथ ही कर्क, मीन राशिवालों के लिए भी यह सूर्य ग्रहण शुभफल प्रदाता है। इन राशि के लोगों के जीवन में लंबे समय से अटके हुए काम अब बनने लगेंगे। उनके जीवन, कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी। हालांकि इन्‍हें अपने स्‍वास्‍थ्‍य का विशेष ध्‍यान रखना होगा। इसके साथ ही घर, परिवार में यदि वे विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें तो अच्‍छा है। कुछ ऐसी नई अच्‍छी खबरें प्राप्‍त होंगी जो जीवन के कई क्षेत्रों में लाभकारी साबित होंगी। आय भी बढ़ने के योग हैं और कष्‍टों का निवारण होगा। जीवन से नकारात्‍मकता का अंत होगा और नई ऊर्जा के साथ इन राशियों के जातक सफलता की पायदान चढ़ेंगे।

#solareclipse2019 #SolarEclipse #solarpower

इन राशियों के लिए मिश्रित फल रहेगा

ज्‍योतिष पंडित गणेश शर्मा के अनुसार यह सूर्य ग्रहण मेष, मिथुन, सिंह एवं वृश्चिक राशिवालों के लिए मिश्रित फल प्रदाता साबित होगा।

इस राशि वाले संभलकर रहें

सूर्य ग्रहण के चलते वृषभ, कन्‍या, धनु एवं मकर राशि वालों के लिए समस्‍याएं खड़ी हो सकती हैं, इसलिए वे ध्‍यान रखें।

#solareclipse2019 #SolarEclipse #solarpower

#solareclipse2019 #SolarEclipse #solarpower Ring of Fire

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket