Venus Transit 2021: शुक्र ग्रह को भौतिक, सौंदर्य, कला और वैभव का कारक माना जाता है। शास्त्रों में शुक्र के राशि परिवर्तन को महत्वपूर्ण माना गया है। शुक्र अपनी राशि तुला से निकलकर आज (शनिवार) 2 अक्टूबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहा है। शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर चार राशियों के लिए शुभ साबित होगा। 30 अक्टूबर तक मिथुन, कन्या, कर्क और सिंह राशि पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं चारों राशियों के लिए कितना रहेगा शुभ।

मिथुन (Gemini)

शुक्र के राशि परिवर्तन से मिथुन जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। व्यापार में लाभ होगा। हर काम में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेम संबंधों में पड़े लोगो का विवाह हो सकता है। मीडिया से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

कन्या (Virgo)

शुक्र का गोचर कन्या राशि को मानसिक मजबूती देगा। जीवन में सुख और शांति मिलेगी। कई यात्रा की संभावना है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

कर्क (Cancer)

शुक्र गोचर कर्क राशि के लिए अच्छे परिणाम लेकर आया है। इस दौरान सभी इच्छा पूरी होंगी। धन लाभ होगा। कला और लेखन से जुड़े लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा।

सिंह (Leo)

सिंह राशिवालों के लिए अक्टूबर महीना शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। निवेश से लाभ होगा। वाहन और मकान खरीदने के प्रबल संभावना है। घर में खुशहाली का माहौल रहेगा।

Posted By: Arvind Dubey