Weekly Horoscope 5-11 December 2022: मेष राशिफल- नौकरी में तरक्की होगी। सेहत अच्छी रहेगी। व्यापारियों के लिए मंगलवार का दिन शुभ है। श्री सूक्त का नित्य पाठ करें। जितना हो सके उतना दान करें। शुभ रंग- सफेद।

वृषभ राशिफल- कोराबारियों के लिए बुधवार का दिन शुभ है। संपत्ति की खरीद का लेन-देन हो सकता है। आईटी और मीडियाकर्मियों के लिए यह एक अच्छा सप्ताह है। श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें। ऊनी वस्त्र दान करें। शुभ रंग- हरा

मिथुन राशिफल- राजनीति से जुड़े लोगों की उन्नति होगी। अटके हुए कार्य पूरे होंगे। पेट संबंधी विकार से परेशानी होने की संभावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मंगलवार का दिन शुभ है। हनुमान चालीसा का पाठ करें। शुभ रंग- लाल

कर्क राशिफल- आईटी क्षेत्र, मनोरंजन उद्योग और शिक्षा क्षेत्र में काम करने वालों के लिए सप्ताह लाभकारी रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग है। विद्यार्थियों को उनकी मेहनत का लाभ मिलेगा। कारोबार में तरक्की होगी। शिव चालीसा का पाठ करें। शुभ रंग- सफेद

सिंह राशिफल- नौकरीपेशा लोगों के लिए मंगलवार का दिन शुभ है। राजनीति से जुड़े लोगों की उन्नति होगी। प्रशासन और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए सप्ताह अच्छा है। बड़ों का सम्मान करें। शुभ रंग- नारंगी।

कन्या राशिफल- रुका हुआ धन मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों की उन्नति होगी। अन्नदान करें। शुभ रंग- नीला।

तुला राशिफल- सोमवार का दिन शुभ है। आर्थिक लाभ के योग है। नौकरी के मामले में शुभ रहेगा। प्रतिदिन विष्णु जी की पूजा करें। शुभ रंग- बैंगनी।

वृश्चिक राशिफल - सोच-समझकर कारोबार करना फायदेमंद है। वाद-विवाद से बचना और मीठा बोलना प्रगतिशील रहेगा। नौकरी में तरक्की होगी। रुका हुआ धन मिलेगा। स्वस्थ रहें। हनुमान बाहुक का पाठ करें। शुभ रंग - लाल।

धनु राशिफल- नौकरी में तरक्की के योग हैं। व्यापार में स्थिति अच्छी रहेगी। विशेषज्ञों की मदद से योजना बनाना फायदेमंद रहेगा। दान-पुण्य करना, ईमानदारी से आचरण करना, विधि-विधानों का पालन करना हितकर है। शुभ रंग- पीला।

मकर राशिफल- नौकरी, व्यापार में तरक्की के योग हैं। तर्क-वितर्क से बचें। मीठा बोलो परिस्थिति का धैर्य से सामना करें। भगवान गणेश की पूजा करें। शुभ रंग- नारंगी।

कुंभ राशिफल- कारोबार में तरक्की के योग हैं। परिस्थिति का धैर्य से सामना करें। छात्रों को परीक्षा में उचित परिणाम प्राप्त होगा। किसी को पैसे उधार देने से बचें। माता लक्ष्मी की पूजा करें। शुभ रंग- लाल।

मीन राशिफल- मंगलवार से गुरुवार तक सेहत का ध्यान रखें। आलस्य से बचें। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए अच्छे दिन हैं। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति करेंगे। शुक्रवार को प्रॉपर्टी का लेन-देन करना फायदेमंद होगा। हनुमान जी के दर्शन करें। शुभ रंग- पीला।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close