Weekly Numerology Horoscope (16 May to 22 May 2022): मूलांक 1- किसी भी तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। आपको इस सप्ताह सम्मान और नई जिम्मेदारी मिल सकती है। जटिल समस्याओं का समाधान निकाल पाएंगे। व्यापार की शुरुआत के लिए अच्छा समय है। फूल मां दुर्गा को अर्पित करें, लाभ होगा।

मूलांक 2- अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। इनकम में वृद्धि होगी। नए अवसर सामने आएंगे। जिससे प्रभाव और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। योजनाओं के पूर्ण होने से संतुष्टि महसूस करेंगे। पुराने प्रेमी के साथ संबंधों में सुधार होगा। नौकरी के प्रयास करने के लिए उत्तम समय है। वैवाहिक जीवन में शांति और सुख बना रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मूलांक 3- इस सप्ताह मिश्रित परिणाम संभव है। अनुत्पादक गतिविधियों में समय बर्बाद न करें। पेपर वर्क करते समय अलर्ट रहें। किसी भी महत्वपूर्ण मुद्दे पर बड़े के साथ सलाह-मशवरा जरूर करें। उधार दिया पैसा वापस मिल जाएगा। खांसी-जुकाम और गले में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

मूलांक 4- इस सप्ताह आपके पास नए अवसर होंगे। उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे। नौकरी में उन्नति संभव है। अधिक आत्मविश्वास से नुकसान हो सकता है। जोखिम न लें। विरोधी पक्ष प्रबल रहेगा। मानसिक और शारीरिक रूप से ऊर्जावान महसूस करेंगे। बीती हुई नकारात्मक बातों पर ध्यान ना दें। निजी संपर्कों से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे। राधा-कृष्ण के दर्शन करें, शांति मिलेगी।

मूलांक 5- नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए सप्ताह अनुकूल है। प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। गृहस्थी के मामले में संयम से काम लेना होगा। क्रोध और आवेश पर काबू रखें। अदालती मामलों में सफलता मिलेगी। नई वस्तु खरीदने के लिए अच्छा समय है। विशेष रूप से पुरस्कार की प्राप्ति होगी। भगवान गणेश की आराधना करें।

मूलांक 6- व्यावसायिक रूप से इस सप्ताह प्रगति करेंगे। अपने कार्यों के लिए प्रशंसा के पात्र बन सकते है। नए साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार रहेगा। घर में मरम्मत संबंधी योजनाओं के लिए समय अनुकूल है। करियर संबंधी कोई शुभ समाचार मिलने से घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पीपल के वृक्ष की सात बार परिक्रमा करें और दीपक जलाएं।

मूलांक 7- जीवनसाथी के सहयोग से कई काम सफल होंगे। कार्य क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क होगा। किसी के साथ चल रहे तनाव दूर होंगे। आसपास का वातावरण सुखद रहेगा। नौकरी से संबंधित परीक्षा में सफलता मिलेगी। किसी भी काम के लिए उसकी पूरी जानकारी अवश्य हासिल करें। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

मूलांक 8- इस सप्ताह कामकाज में सफलता मिलेगी। नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं। भाग्य आपका साथ देगा। अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। कामकाज में मेहनत का फल मिलेगा। मांगलिक कार्य में शिरकत कर सकते हैं। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। गणेश जी को सफेद फूलों की माला चढ़ावें।

मूलांक 9- आप उस्ताह से भरपूर रहेंगे। भाग्य आपके साथ है। कामकाज में जोश रहेगा। प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है। बिजनेस में मुनाफा होगा। जिस भी कार्य को इस सप्ताह हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पीली वस्तु का दान करें और गाय को हरा चारा खिलाएं।

डिसक्लेमर

'इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।'

Posted By: Navodit Saktawat